News Times 7
मनोरंजन

‘बच्चन पांडेय’ के टाइटल में ट्रेलर आने से पहले हुआ यह बदलाव, नये पोस्टर पर दिखा अक्षय कुमार का डरावना चेहरा

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और 18 फरवरी को बच्चन पांडेय का ट्रेलर आने वाला है, मगर उससे पहले फिल्म के टाइटल में एक बदलाव कर दिया गया है, जो अक्षय के नये लुक पोस्टर पर दिख रहा है। बच्चन पांडेय साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है और अक्षय की सिनेमाघरों में पहली रिलीज फिल्म होगी। खिलाड़ी के फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है।

मंगलवार को अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर आने की सूचना नये लुक पोस्टर के साथ साझा की। अक्षय ने लिखा- यह एक ऐसा किरदार है, जिसमें पेंट की दुकान से अधिक शेड्स दिखायी देंगे। बच्चन पांडेय आपको डराने, हंसाने, रुलाने सब के लिए तैयार है। कृपया, उसे अपना प्यार दीजिए। ट्रेलर 18 फरवरी को आ रहा है। अक्षय ने जो पोस्टर शेयर किया है, उस पर बच्चन पांडेय के अंग्रेजी टाइटल की स्पेलिंग बदली हुई नजर आ रही है। पोस्टर पर अक्षय कुमार का लुक वाकई डरावना है। पोस्टर पर लाइन लिखी है- मुझे भाई नहीं, गॉडफादर बोलते हैं।

Advertisement

ताजा पोस्टर पर बच्चन पांडेय की स्पेलिंग BACHCHHAN PAANDEY लिखी गयी है, यानी टाइटल में एक H और एक A अतिरिक्त जोड़ा गया है। इससे पहले 18 जनवरी को जब फिल्म की नई रिलीज डेट घोषित की गयी थी तो पोस्टर पर बच्चन पांडेय की स्पेलिंग BACHCHAN PANDEY दी गयी थी

बता दें, बच्चन पांडेय का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं, जिनके साथ अक्षय कुमार का लम्बा एसोसिशन रहा है। फरहाद इससे पहले अक्षय कुमार की एंटरटेनमेंट, हाउसफुल 3 और हाउसफुल 4 से जुड़े रहे हैं। इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे

बता दें, बच्चन पांडेय पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी, मगर दिसम्बर-जनवरी में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद फिल्मों की रिलीज स्थगित कर दी गयी थीं। 2022 में बच्चन पांडेय के अलावा अक्षय की पृथ्वीराज, राम सेतु और रक्षा बंधन भी रिलीज होने वाली हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’को टैक्स फ्री करने की मांग

News Times 7

भोजपुरी DANCE- निरहुआ और शुभी शर्मा के रोमांस ने उड़ाया गर्दा

News Times 7

RRR’ ने की वीकेंड पर जबरदस्त कमाई, 3 तीन में 74 करोड़ का आंकड़ा किया पार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़