News Times 7
देश /विदेश

छत्तीसगढ़: बीजापुर में अभी भी नक्सलियों के कब्जे में इंजीनियर पवार, पत्नी लगा रही छोड़ने की गुहार

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शुक्रवार को दोपहर एक बजे के करीब अगवा किये गये इंजीनियर अशोक पवार व साथी राज मिस्त्री आंनद किशोर का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि इंद्रावती नदी के महाराष्ट्र एरिया के जंगलों में नक्सलियों ने उक्त दोनों व्यक्तियों को अपने कब्जे में रखे जाने की बात बताई जा रही है।

इंजीनियर की पत्नी ने पति को रिहा करने की मार्मिक अपील की। दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ मीडिया के माध्यम से अगवा इंजीनियर अशोक पवार की पत्नी सोनाली पवार ने नक्सलियों से अपील की है कि पति निर्दोष है, वह अपना काम करने गये थे। अगर कोई गलतफहमी है, तो उन्हें माफ कर दें। मेरे दो छोटी-छोटी बच्चियां है। पति के अपहरण की खबर से मैं व मेरा पूरा परिवार चिंतित हैं।

होशंगाबाद के है इंजीनियर पवार

Advertisement

अगवा इंजीनियर व राज मिस्त्री मध्यप्रदेश के है। सूत्रों ने बताया कि अगवा इंजीनियर अशोक पवार होशंगाबाद का रहने वाला है तथा दूसरा राजमिस्त्री उमरिया का निवासी बताया गया है। सूत्रों ने यह भी बताया कि ये दोनों पहली बार ब्रिज का काम देखने गये थे और इस क्षेत्र से अनभिज्ञ रहे। एक माह पहले मित्तल कंस्ट्रक्शन कंपनी ने यह कार्य इनको सौंपा

दंतेवाड़ा में एक नक्सली ने किया आत्मसमर्पण

दंतेवाड़ा में लोन वर्राटू घर वापसी अभियान से प्रभावित होकर (मिलिशिया सदस्य) मंगलू पोयाम ने सीआरपीएफ डीआईजी, पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा के समक्ष आत्म समर्पण कर समाज की मुख्य धारा में लौट गया। समर्पण करने वाला नक्सली इंद्रावती एरिया कमेटी अंतर्गत इतामपारा मलेशिया सदस्य के रूप में जुड़कर नक्सली संगठन के लिए काम करता था, जिस पर 2014-15 में मुखबिरी के शक में एक ग्रामीण की हत्या का आरोप वर्ष 2016 में बोड़गा के ग्रामीण की हत्या करने, सड़क काटने सहित 2019 में पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण दीपक परसा निवासी हिढुम थाना भैरमगढ़ की हत्या में शामिल था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

केशव मौर्य ने किया प्रचंड जीत का दावा, कहा- 10 मार्च के बाद निकाल दी जाएगी गुंडों की गुंडागर्दी

News Times 7

इंटर के छात्र ने गले में फंदा लगाकर की आत्महत्या, कई दिनों से खराब थी दिमागी हालत

News Times 7

खालिस्‍तानी आतंकवाद को लेकर मोर्चा खोलने वाले कुमार विश्‍वास को केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़