News Times 7
देश /विदेश

PM मोदी ने कहा- ये चुनाव इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में निभाएगा अहम भूमिका

देहरादूनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के मतदाताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये चुनाव इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में अहम भूमिका निभाएगा। ये चुनाव अगले 25 साल की बुनियाद को मजबूत करेगा। नींव जितनी मजबूत होती है, उतनी ही मजबूत इमारत भी बनती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इन चुनावों में आपके सामने कुछ अन्य दल भी हैं। कुछ दल ऐसे हैं जिन्होंने बरसों तक उत्तराखंड से दुश्मनी निकाली और कुछ दल ऐसे हैं जो उत्तराखंड को तबाह करने की नीयत से यहां आए हैं। वो लोग आए हैं जिन्होंने कोरोना के कठिन काल में बसें भरकर उत्तराखंडियों को दिल्ली से धकेल दिया था।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नीयत और निष्ठा क्या है, इसका अनुमान इनके चुनाव कैंपेन से, इनके नारों से लगाया जा सकता है। दिल्ली में ये अनेक दशकों तक सत्ता में रहे, इनके नेता यहां सैर-सपाटे के लिए आते रहे। लेकिन तब इनको चार धाम की याद नहीं आई।

Advertisement

नरेंद्र मोदी ने कहा कि जितनी ताकत से हम 21वीं सदी की तरफ बढ़ना चाहते हैं, देश का दुर्भाग्य है कि नकारात्मक सोच में डूबी हुई, विकृत मानसिक विचारों से प्रभावित कांग्रेस उतनी ही ताकत से देश को 20वीं सदी में धकेलने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

Related posts

राजनाथ सिंह ने लखनऊ में डाला वोट, बोले- अपने मतों का प्रयोग कर ‘नए उत्तर प्रदेश’ के निर्माण में सहभागी बनें

News Times 7

भारत ने अफगानिस्तान को तीन टन आवश्यक जीवन रक्षक दवाएं भेजीं, तालिबान के कब्जे के बाद से लगातार जारी है मानवीय सहायता

News Times 7

पंजाब में 10 जगहों पर ED की रेड, मुख्यमंत्री के भतीजे पर भी पड़ा छापा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़