News Times 7
देश /विदेश

लाल किले के पास हमलावरों ने 3 लोगों को गोली मारी

नई दिल्ली | उत्तरी दिल्ली में लाल किला इलाके के पास सशस्त्र हमलावरों ने रोड रेज की एक स्पष्ट घटना में तीन लोगों को गोली मार दी और घायल कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक सोमवार शाम हुई इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए।

उन्होंने कहा, “आबिद, अमन और दिफराज को गोली लगी। उन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।” यह घटना उस समय हुई जब एक ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स डीलर मोहम्मद शाहिद अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर डिनर करके लौट रहे थे। दंपति जब अंगूरी बाग इलाके में पहुंचे तो उनके दोपहिया वाहन की दूसरी बाइक से मामूली टक्कर हो गई।

इस टक्कर में शाहिद की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और उन्होंने बाइक सवारों से मुआवजे की मांग की, जिस पर बहस हुई।

Advertisement

बाइक सवार जल्द ही एक अन्य व्यक्ति से जुड़ गए, जो कुछ और लोगों के साथ पहुंचे। हालांकि स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने तमंचा निकालकर लोगों पर फायरिंग कर दी।

हथियार अधिनियम की धाराओं के साथ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की पहचान कर ली गई है लेकिन वे अभी भी फरार हैं। उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

यूक्रेन पर हमले के बाद पाकिस्तानी पीएम इमरान ने खत्म की रूसी यात्रा, अमेरिका बोला- अपने रुख से अवगत करा चुके हैं पाकिस्तान को

News Times 7

Uttarakhand Election Result 2022: सीएम पुष्‍कर सिंह धामी हारे चुनाव, बने ऐसे तीसरे मुख्‍यमंत्री; जिसके नेतृत्‍व में लड़ा गया इलेक्‍शन

News Times 7

यूक्रेन में पाकिस्‍तान ने अपनों को मरने के लिए छोड़ा तो भारत ने थामा हाथ और की मदद, याद कर छलक पड़े आंसू और निकला गुबार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़