News Times 7
मनोरंजन

अपने अंडरगारमेंट को भगवान से जोड़ने पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को हुआ पछतावा, कहा- ‘माफी मांगना चाहती हूं’

मध्य प्रदेश में पिछले दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान दिए विवादित बयान को लेकर टीवी  एक्ट्रेस श्वेता तिवारी  इन दिनों खुब सुर्खियों में है।  दरअसल, श्वेता तिवारी की नई वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर- मीट द ब्रा फिटर’ हाल ही में भोपाल में लॉन्च हुई थी। इस इवेंट के दौरान ही श्वेता तिवारी ने  एक विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया था इस दौरान  श्वेता ने कहा था कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’, हालांकि श्वेता तिवारी ने यह बात कुछ मजाकिया अंदाज में कही थी, लेकिन अपने इस बयान को लेकर अब श्वेता तिवारी विवादों में घिर गई हैं।

इतना ही नहीं, श्वेता तिवारी पर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में धारा 295ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, मामला दर्ज होने के साथ ही श्वेता तिवारी ने अपनी सफाई पेश की।

 इंस्टाग्राम के जरिए श्वेता तिवारी ने अपने बयान में कहा कि मैंने यह नोटिस किया है कि एक सहयोगी की पिछली भूमिका के बारे में दिए गए मेरे एक बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया गया है और गलत समझा गया है, जब संदर्भ में रखा जाता है, तो कोई यह समझ जाएगा कि ‘भगवान’ के संदर्भ में बयान सौरभ राज जैन की एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था. लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया था।

Advertisement

श्वेता ने कहा कि हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है जो देखकर दुख होता है। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो स्वयं ‘भगवान’ के कट्टर विश्वासी रहे हैं, ऐसा कोई तरीका नहीं है कि मैं जानबूझकर या अनजाने में ऐसी कोई बात कहूं या करूं, जिससे कुल मिलाकर भावनाओं को ठेस पहुंचे।  कृपया आश्वस्त रहें कि मेरे शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है, इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक उस चोट के लिए माफी मांगना चाहती हूं, जो मेरे बयान से अनजाने में बहुत से लोगों को हुई है।

Advertisement

Related posts

हिजाब कंट्रोवर्सी पर उर्फी जावेद की राय उनकी सोशल मीडिया इमेज से बिल्कुल अलग है, जानिए क्या सोचती हैं ट्रोल्स की फेवरिट सेलेब्रिटी

News Times 7

कुंवारी गीता कपूर की मांग मे सिंदूर, फैंस हुए हैरान पुछा किसके नाम का है ये….. 

News Times 7

UP में हो सकती है इस फिल्म के शूटिंग,CM Yogi Adityanath ने Akshay Kumar को किया इनवाइट

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़