News Times 7
मनोरंजन

विक्की कौशल और सारा अली खान ने खत्म की अनटाइटल्ड फिल्म के इंदौर शेड्यूल की शूटिंग

नई दिल्ली। विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान बीते दिसंबर से इंदौर में अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। जिसकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब शनिवार को शारिब हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें सारा अली खान, विक्की कौशल समेत पूरी क्रू टीम नजर आ रही है।

इन तस्वीरों को देख कर मालूम होता है कि फिल्म कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म कर लिया है। शारिब हाशमी द्वारा शेयर इन तस्वीरों में फिल्म निर्देशक लक्ष्मण उकेटा, अभिनेता विक्की कौशल, सारा अली खान और फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर शारिब ने कैप्शन सभी की तारीफ करते हुए कैप्शन लिखा, इस खूबसूरत (अभी तक बिना टाइटल्ड वाली) फिल्म के सेट पर मैडॉक फिल्म्स और पूजा विजान द्वारा निर्मित एक ड्रीम टीम के साथ खूबसूरत यादें बनाईं।

Advertisement

सभी का किया धन्यवाद

अभिनेता ने आगे निर्देशक की तारीफ करते हुए लिखा, निर्देशक साहब लक्ष्मण उकेटा सर मतलब आपने दिल जीत लिया और विक्की कौशल अब मैं आपका और बड़ा फैन हो गया हूं। आपके सभी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

सीखे नए इदौरी शब्द

Advertisement

शारिब ने डायलेक्ट कोच का धन्यवाद करते हुए लिखा, प्रतीक्षा जी नए-नए इंदौरी शब्द सीखने के लिए बहुत शुक्रिया और इस फिल्म की पूरी टीम का धन्यवाद जिन्होंने इस यात्रा को इतना सहज और यादगार बनाया।

वायरल हुई सेट के तस्वीर

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर विक्की और सारा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें विक्की बाइक चलते दिख रहे हैं और सारा अली खान उनके पीछे बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद एक शख्स ने फिल्म निर्मता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और कहा कि फिल्म में जिस बाइक का इस्तेमाल किया गया है, वो उसकी बाइक की नंबर प्लेट है और उनके नाम पर रजिस्ट्रर्ड है। इसका इस्तेमाल बिना उसकी अनुमति के किया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अक्षय कुमार ने रिलीज किया FAU-G गेम का एंथम, 26 जनवरी के दिन होगा लॉन्च…

News Times 7

‘बुर्का पहनाने की बजाय आंखों पर शर्म का पर्दा करना चाहिए’, सारा खान का पुराना वीडियो वायरल

News Times 7

‘बच्चन पांडेय’ के टाइटल में ट्रेलर आने से पहले हुआ यह बदलाव, नये पोस्टर पर दिखा अक्षय कुमार का डरावना चेहरा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़