News Times 7
दुर्घटना

उत्तराखंड में बड़ा हादसा बारात की बस खाई में जा गिरी, 3 बारातियों की मौत, कई लोग घायल

नैनीतालः उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में एक बड़ा हादसा सामने आया है। बारात की एक बस खाई में जा गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, उप्र के गाजियाबाद के नंदगांव से एक बारात गुरूवार को पौड़ी गढ़वाल के अदालीखाल क्षेत्र में एक गांव में आई थी। शादी समारोह की सभी रस्में पूरी करने के बाद बारात वापस लौट रही थी। इसी दौरान गढ़वाल व कुमाऊं मंडल की सीमा पर धूमाकोट-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारातियों को लेकर वापस लौट रही एक मिनी बस संख्या यूपी 14 जेटी 5234 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। दुर्घटना की खबर मिलते ही सबसे पहले स्थानीय ग्रामीण मौके पर जुटे। सूचना मिलते ही अल्मोड़ा की सल्ट पुलिस व भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस के जवान भी मौके पर राहत व बचाव कार्य के लिये पहुंचे। सभी घायलों को खाई से बाहर निकाल कर रामनगर अस्पताल भेजा गया।
वहीं रामनगर के थाना प्रभारी अरूण कुमार सैनी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रामनगर अस्पताल लाने के दौरान 3 लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें दो महिलाएं व एक पुरूष है। मृतकों में शारदा देवी, राकेश शर्मा व सरिता देवी शामिल हैं। इसके अलावा कई बाराती घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार जारी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली हिंसा में 20 आरोपियों की तस्वीरें आई सामने यह सभी दिल्ली हिंसा में जमकर उत्पात मचाया था

News Times 7

उत्‍तर प्रदेश से आ रही बस छत्तीसगढ़ में पलटी, 6 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

News Times 7

बेंगलुरु में आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट पर हिंसा:पुलिस फायरिंग में 3 की मौत, 60 पुलिसकर्मी जख्मी; 2 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू,

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़