News Times 7
मनोरंजन

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत से लेकर आमिर खान-किरण राव तक, कई साल साथ रहने के बाद इन सेलेब्स की टूटी शादियां

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जितनी ग्रैंड सेलिब्रेटीज की शादी होती है उतना ही ग्रैंड उनका डीवोर्स भी होता है। पावर कपल कहे जाने वाली कई फिल्मी हस्तियों ने अपनी सालों पुरानी शादी को तोड़कर तलाक लिया। हाल ही में इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हुआ है। दमदार अभिनेता धनुष ने अपनी 18 साल की शादी को खत्म कर, तलाक ले लिया है। बता दें, धनुष ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से साल 2004 में शादी की थी। धनुष और ऐश्वर्या के तलाक की खबरों ने मीडिया में तहलता मचा दिया है। फिल्मी इंडस्ट्री में ऐसे और भी तलाक हुए है जिन्होंने खूब सुर्खिया बटोरी थी। फिल्म जगत के कुछ ऐसे ही सबसे चर्चित तलाक,

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान बॉलीवुड में एक परफेक्ट कपल के रूप में जाने जाते थे। ऋतिक ने सुजैन को पहली बार ट्रैफिक सिग्नल पर देखा था और अपना दिल हार बैठे थें। दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी और उन्हे दो बच्चे भी है। अक्सर दोनों कपल्स गोल सेट करते नजर आते थे। लेकिन 14 साल साथ रहने के बाद 2013 में इन दोनों ने तलाक ले लिया।

Advertisement

फरहान अख्तर-अधुना भबानी

फरहान और अधुना का प्यार फिल्म ‘दिल चाहता है’ के सेट से शुरू होकर शादी के मुकाम तक पहुंचा था। दोनों 16 सालो तक साथ में रहे। फरहान और अधुना के तलाक की खबर हैरान करने वाली थी, क्योंकि न तो फरहान और न ही अधुना का कोई अफेयर कभी चर्चा में रहा था। ऐसे में इनका तलाक लेना किसी को समझ नही आया।

आमिर खान और किरण राव

Advertisement

अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया था। आमिर खान की यह दूसरी शादी थी। उन्होंने पहली शादी रीना दत्ता से साल 2002 में की थी। उनके पहले तलाक ने भी खूब सुर्खिया बटोरी थी।

सामंथा रुथप्रभु और नागा चैतन्या

टॉलीवुड के इस क्यूट कपल के तलाक ने इनके फैंस को बहुत मायूस किया था। चार साल साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2021 में तलाक ले लिया। बता दें, नागा चैतन्या एक्टर नागार्जुन के बेटे है।

Advertisement

सैफ अली खान-अमृता सिंह

सैफ अली खान ने पहली शादी अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से की थी। इस शादी के लिए सैफ के घरवाले राजी नहीं थे, लेकिन उन्होंने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर साल 1991 में शादी कर ली। हालांकि दोनों 13 साल बाद अलग हो गए थे। उनकी तलाक और शादी दोनों ही चर्चा में रही थी।

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान

Advertisement

अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी के 18 साल बाद तलाक लिया था। कहा जाता है तलाक से पहले दोनों का रिश्ते में बेहद कड़वाहट आ गई थी।

प्रभुदेवा और रामलता

मल्टी टैलेंटेड प्रभुदेवा और उनकी पत्नी रमलता का तलाक एलिमनी के चलते काफी चर्चा में आ गया था। प्रभुदेवा ने साल 2011 में रमलता से तलाक लिया था।

Advertisement

सौंदर्या रजनीकांत और अश्विन रामकुमार

धनुष और ऐश्वर्या से पहले एक्टर रजनीकांत की दूसरी बेटी सौंदर्या का भी तलाक हो चुका है। साल 2017 में सौंदर्या ने उनके बिज़नसमैन पति अश्विन रामकुमार से तलाक ले लिया था। दोनों की शादी 3 सितंबर 2010 को बड़े धूमधाम से हुई थी और सौंदर्या को अश्विन से एक चार साल का बेटा भी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

करीना के घर आई Baby Girl, तैमूर ने गौद में लेकर यूं किया स्वागत…

News Times 7

Shark Tank India के जज अशनीर ग्रोवर के घर हैं 10 करोड़ रुपए का डाइनिंग टेबल, जीते हैं आलीशान जिंदगी

News Times 7

2 बार प्यार किया दोनों बार की शादी फिर भी 58 साल की उम्र में अकेले जिंदगी जी रहे हैं आमिर खान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़