News Times 7
बड़ी-खबरबिडियोब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

भोजपुरी DANCE- निरहुआ और शुभी शर्मा के रोमांस ने उड़ाया गर्दा

मुंबईः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ अक्सर ही अपनी फिल्मों और गानों के जरिए सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनकी फिल्मों से लेकर गाने तक खूब धमाल मचाते हैं. निरहुआ  की फिल्में भी बॉलीवुड सिनेमा को जबरदस्त टक्कर देती दिखाई दे रही हैं. इस बीच उनकी फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है. सोशल मीडिया  पर भी हर दिन उनका कोई ना कोई गाना ट्रेंड करता नजर आ ही जाता है. इस बीच उनका एक गाना यूट्यूब  पर खूब धमाल मचा रहा है. जिसमें उनके साथ भोजपुरी सिनेमा जगत की बोल्ड एक्ट्रेस शुभी शर्मा  नजर आ रही हैं

निरहुआ और शुभी शर्मा के रोमांस ने उड़ाया गर्दा, ताबड़तोड़ देखा जा रहा ये भोजपुरी गानाये गाना है तो काफी पुराना, लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. शुभी शर्मा और निरहुआ का वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने काफी सुपरहिट रहे हैं लेकिन इसके गाने ‘तोरा माई के किरिया’ कुछ ज्यादा ही पसंद किया गया है. ये गाना यूट्यूबपर जबरदस्त ट्रेंड कर चुका है. वहीं अब एक बार फिर से ये गाना लोगों को पसंद आ रहा है.

 

Advertisement

देखा जाए तो निरहुआ की जोड़ी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ खूब पसंद की जाती है. ये दोनों साथ में कई फिल्में और म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. ये दोनों जिस फिल्म या वीडियो में साथ दिखाई दे जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं शुभी शर्मा के साथ रोमांस भरे वीडियो ने ये साबित कर दिया है वो भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग हैं.

यहां देखें धमाकेदार भोजपुरी गाने का वीडियो-

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 4,574,422 व्यूज मिल चुके हैं. यानी कि इसे 45 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में निरहुआ और शुभी शर्मा के साथ जबरदस्त रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि शुभी और निरहुआ अपनी शादी के बाद रोमांस कर रहे हैं. वीडियो में दोनों का जबरदस्त डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है. वहीं इन दो सुपरस्टार्स का भोजपुरी अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Lata Mangeshkar Passes Away: नहीं रहीं सुर-सम्राज्ञी लता मंगेशकर, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ली अंतिम सांस

News Times 7

पुश्तैनी जमीन में हिस्सेदारी रखने वालों को अब नहीं मिलेगा किसान सम्मान निधि योजना का लाभ

News Times 7

चिराग के छोटे भाई और समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज के ऊपर लगा बलात्कार का आरोप एफआईआर दर्ज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़