News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सड़क पर दिखा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का निराला अंदाज, सड़क पर डोसा बनाने लगे राहुल गांधी, किनारे बैठकर लोगों के साथ खाया

जगतियाल (तेलंगाना) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को तेलंगाना के जगतियाल जिले में सड़क किनारे एक भोजनालय में डोसा बनाया. कांग्रेस सांसद ‘विजयभेरी यात्रा’ के तहत करीमनगर से जगतियाल के लिए रवाना हुए. वह रास्ते में नुकापल्ली बस स्टैंड पर रुके और एक भोजनालय में गए, जहां उन्होंने डोसा बना रहे एक व्यक्ति से बातचीत की.

उन्होंने डोसा बनाने के बारे में पूछा और फिर डोसा बनाया. राहुल को डोसा बनाते देख स्थानीय लोग हैरान रह गए. सांसद ने डोसा बनाने वाले से उसकी आय और आने वाली समस्याओं के बारे में भी पूछा.

राहुल ने डोसा बनाने के बाद सड़क किनारे बैठकर उसे लोगों के साथ खाया भी. राहुल ने अपने हाथ से लोगों को खुद बनाए गए डोसे का स्‍वाद भी चखाया. इस दौरान लोग काफी खुश दिखे.

Advertisement

कांग्रेस नेता ने राहगीरों से बातचीत भी की और बच्चों को चॉकलेट भी बांटी.

राहुल गांधी तीसरे दिन भी तेलंगाना में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. करीमनगर में रात्रि विश्राम के बाद वह शुक्रवार सुबह जगतियाल के लिए रवाना हुए. दिल्ली लौटने से पहले वह बस यात्रा के हिस्से के रूप में आर्मूर जिले का भी दौरा करेंगे.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

दरभंगा में हिंदू युवक को मुस्लिम पत्नी द्वारा जहर दिए जाने का आरोप.

News Times 7

मोदी कैबिनेट में जदयू को भाव नहीं दिए जाने पर नितीश कुमार नाराज ,मंत्री बनने पर नहीं दिए आरसीपी सिंह को बधाई

News Times 7

ब्रिटेन: प्रधानमंत्री मंत्री की कुर्सी खतरे में ,2 दिन में 4 मंत्रियों ने छोड़ा साथ, इस्तीफा देने का बढ़ा दबाव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़