News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सड़क पर दिखा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का निराला अंदाज, सड़क पर डोसा बनाने लगे राहुल गांधी, किनारे बैठकर लोगों के साथ खाया

जगतियाल (तेलंगाना) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को तेलंगाना के जगतियाल जिले में सड़क किनारे एक भोजनालय में डोसा बनाया. कांग्रेस सांसद ‘विजयभेरी यात्रा’ के तहत करीमनगर से जगतियाल के लिए रवाना हुए. वह रास्ते में नुकापल्ली बस स्टैंड पर रुके और एक भोजनालय में गए, जहां उन्होंने डोसा बना रहे एक व्यक्ति से बातचीत की.

उन्होंने डोसा बनाने के बारे में पूछा और फिर डोसा बनाया. राहुल को डोसा बनाते देख स्थानीय लोग हैरान रह गए. सांसद ने डोसा बनाने वाले से उसकी आय और आने वाली समस्याओं के बारे में भी पूछा.

राहुल ने डोसा बनाने के बाद सड़क किनारे बैठकर उसे लोगों के साथ खाया भी. राहुल ने अपने हाथ से लोगों को खुद बनाए गए डोसे का स्‍वाद भी चखाया. इस दौरान लोग काफी खुश दिखे.

Advertisement

कांग्रेस नेता ने राहगीरों से बातचीत भी की और बच्चों को चॉकलेट भी बांटी.

राहुल गांधी तीसरे दिन भी तेलंगाना में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. करीमनगर में रात्रि विश्राम के बाद वह शुक्रवार सुबह जगतियाल के लिए रवाना हुए. दिल्ली लौटने से पहले वह बस यात्रा के हिस्से के रूप में आर्मूर जिले का भी दौरा करेंगे.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैबिनेट में बड़ा विस्तार -ब्राह्मण-दलित समीकरण के सहारे यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने का बड़ा दांव

News Times 7

मुम्बई पुलिस कंट्रोल रूम को अनजान ने किया फोन,3 बड़े स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

News Times 7

GAIL में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़