News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

पश्चिम बंगाल के बाद त्रिपुरा बना भाजपा व टीएमसी समर्थकों के युद्ध का अखाड़ा , हिंसक झड़प 19 लोग घायल

पश्चिम बंगाल के बाद त्रिपुरा में भाजपा बनाम टीएमसी हो गया है और राजनीती की लड़ाई युद्ध के अखाड़े तक पहुंच गई है, भाजपा व टीएमसी समर्थकों में हिंसक झड़प के चलते 19 कार्यकर्ता घायल हो गए। इसके बाद पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि राज्य में निकाय चुनाव से कुछ दिन पहले हुई इस हिंसा में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

अब त्रिपुरा में भाजपा और टीएमसी में ठनी, राजनीतिक हिंसा में कई घायल -  Jansatta
सहायक पुलिस महानिरीक्षक सुब्रत चक्रवर्ती ने बताया कि खोवई जिले के कलीतिला इलाके में बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय के पास प्रदर्शन कर रहे थे। इससे दोनों पक्षों के समर्थक आमने-सामने आ गए और दोनों के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गई। इसमें 19 लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया, इसमें दो पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है। इस मामले में अभी तक पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, इनमें से चार को अदालत ने 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।कोलकाता: मार्च निकालने पर अड़े BJP कार्यकर्ताओं और पुलिस में भिड़ंत,  पत्थरबाजी और लाठीचार्ज - Kolkata BJP March to Nabanna violence police use  force stone pelting - AajTak

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

अग्निपथ योजना के विरोध के बाद सोशल मीडिया पर है बिहार पुलिस की पैनी नजर

News Times 7

पीएम नरेंद्र मोदी आज गुजरात से तूफानी चुनावी दौरे पर

News Times 7

31661 श‍िक्षकों की भर्ती लिस्ट जारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़