News Times 7
टॉप न्यूज़ राजनीति

आम आदमी पार्टी का दामन थामेंगे सोनू सूद, पार्टी के बड़े नेताओं के साथ बैठक

बॉलीबुड एक्टर सोनू सूद जल्दी ही आप का दामन थाम सकते है, कहा जा रहा है कि वे जल्द ही पार्टी की सदस्यता ले सकते हैं. खबर है कि उन्होंने बुधवार को पार्टी के कुछ नेताओं के साथ बैठक की थी. अगस्त में दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने सूद को ‘देश के मेंटर’ पहल का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया था.

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

Will Bollywood Actor Sonu Sood Join Aam Aadmi Party, Delhi Government  Appoints Him Brand Ambassador Of Their Initiative | क्या आम आदमी पार्टी से  जुड़ सकते हैं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद? दिल्लीदैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद आप के सदस्य बन सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, उनकी सदस्यता को लेकर दिल्ली के एक कार्यालय में आप पदाधिकारियों की बैठक भी हुई थी. खास बात यह है कि मीटिंग में गुजरात के नामी कारोबारी भी शामिल थे. 2022 में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप मजबूती से उतरने की तैयारी कर रही है.

Will Sonu Sood enter the Aam Aadmi Party? He himself gave the answer! |  NewsCrab

Advertisement

खबर है कि सूद के साथ पार्टी नेताओं की बैठक की जानकारी दिल्ली मुख्यालय को भी थी. इसके अलावा कुछ समय पहले ही वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे. हालांकि, Sonu Sood to be ambassador for Delhi govt's 'Desh ke Mentor' initiative |  Latest News Delhi - Hindustan Timesएक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि दो राजनीतिक दलों ने राज्यसभा में सीटों की पेशकश की थी, जिसे उन्होंने मना कर दिया था. कुछ ही दिनों पहले सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे पड़ने की खबर आई थी.Sonu Sood to be face of Delhi government's mentorship program | NewsBytes

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा ने की वापसी ,लेकिन आम आदमी पार्टी दे रही है कड़ी टक्कर कांग्रेस के हालत खस्ता

News Times 7

भाजपा को चुनौती देने गुजरात के सियासी रण मे उतरेंगें केजरीवाल, अहमदाबाद मे किया चुनाव लड़ने का ऐलान

News Times 7

रोड नही तो वोट नही नितीश के मंत्री को ग्रामीणो ने भगाया , मुंह छुपा भागे वहां से

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़