News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़

बिहार में बच्चों के खाते में आया हुआ 900 करोड़ का मामला निकला झूठ,जान लीजिए बैंक ने क्या बताया DM को

दो बच्चों के खाते में 900 करोड़ मामले में नया ट्विस्ट आया है, रातोंरात कागजों में करोड़पति बने दो मासूम गुरु चरण और असित के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. कटिहार आजमनगर प्रखंड के पस्तिया गांव का यह मामला सुर्खियों में आने के बाद जिलाधिकारी उदयन मिश्रा ने पूरे मामले पर जांच का आदेश दिया था.

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

Bihar: More than 900 crores amount came in the account of two children queues started to check their account - कटिहार में 2 बच्चों के बैंक खाते में आ गए 900 करोड़प्रारंभिक जांच में जो मामला सामने आया है उसमें उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक बेलागंज शाखा ने यह साफ कर दिया कि उनके बैंक के एकाउंट के खाते में ऐसा कुछ भी दिख ही नहीं रहा है. हालांकि, जो भी इंटरनेट केंद्र से बच्चे द्वारा अकाउंट जांच के दौरान उसकी अकाउंट डिटेल की फोटो कॉपी निकाली गई है, वह कैसे हुआ है, इस बारे में वे लोग कुछ बता नहीं सकते हैं!

बता दें कि आजमनगर प्रखंड के पस्तिया गांव के इंटरनेट केंद्र पर जब कक्षा 6 में पढ़ने वाले गुरुचरण और असित पोशाक राशि को लेकर एकाउंट वेरीफिकेशन किया तो उन दोनों के अकाउंट में अलग-अलग हैं, लगभग 900 करोड़ रूपया दिखने लगा था. कई बार यह रकम कम और ज्यादा भी हो रही थी. इसी को लेकर पूरे गांव में बैंक का अकाउंट जांच करने की होड़ लग गयी थी.

Advertisement

Bihar: More than 900 crores amount came in the account of two children queues started to check their account - कटिहार में 2 बच्चों के बैंक खाते में आ गए 900 करोड़स्थानीय मुखिया लल्लन विश्वास ने मामले की पुष्टि करते हुए बैंक द्वारा पूरे मामले की जांच की मांग की थी.  जिस पर जिलाधिकारी द्वारा जांच में प्रारंभिक रूप से बैंक द्वारा जो रिपोर्ट दी गई है उसमें बैंक के अकाउंट में ऐसा कुछ दिख नहीं रहा है. फिलहाल रातोंरात करोड़पति बने गुरुचरण और आशीष के गांव में भी अब   माहौल शांत है.Bihar: The Issue Of 960 Crores In The Accounts Of Two Students Has Been Resolved, The Collector Said- Entry Was Seen Due To Cbs - बिहार: दो छात्रों के खातों में 960

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

Vivo X80 ने पेश की 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथशानदार फीचर वाला फोन जानिये खूबी ?

News Times 7

China की बढ़ती दादागिरी को देख US ने बनाया ये बड़ा प्लान जाने…

Admin

RCP सिंह का राज्यसभा का टिकट काट नीतीश कुमार ने भूमिहारों को दे दिया तवज्जो ,जानिये पूरी कहानी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़