News Times 7
टॉप न्यूज़ ब्रे़किंग न्यूज़ हादसा

झारखंड के रामगढ़ में बड़ा हादसा: तेज रफ़्तार बस और वैगन आर में टक्कर, पांच लोग जिंदा जले

झारखण्ड के रामगढ़ में तेज रफ़्तार बस और वैगन आर में टक्कर टक्कर हो गई ,जहां मौके पर ही पांच लोग जिंदा जल गए, रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सुबह लगभग आठ बजे एक वैगन आर कार की दूसरी तरफ से आ रही बस से रामगढ़ जिले के रजरप्पा पुलिस थाना क्षेत्र में गोला-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर मुरबंदा लारी के निकट आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

बस कार के उपर चढ़ गई। कार में सवार सभी पांच लोग वहीं बुरी तरह फंस गए। थोड़ी ही देर बाद कार में आग लग गई और एक लड़के एवं दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई।Desk News-Munaadi Big Breaking- Car collided with bus, car caught fire, दुर्घटना में मारे गए लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उनकी पहचान मुश्किल हो गई है।

कुमार ने बताया कि सभी शवों को अंत्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वैगन आर के पूरी तरह जल जाने के कारण गाड़ी की पंजीकरण संख्या के अलावा अन्य विवरण नहीं मिल सका है। गाड़ी पटना के आलोक रौशन के नाम पंजीकृत है। मृतकों की पहचान एवं अन्य कार्रवाई के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है।झारखंड में बड़ा हादसा, बस और कार में सीधी टक्कर, 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत  - jharkhand road accident ramgarh bus car fire death ntc - AajTak

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण ,अप्रैल में 15 दिन बैंक रहेंगे बंद

News Times 7

बिहार चुनाव मे कब्र से निकला जिन्ना का भूत हुई राजनिती तेज ;कांग्रेस के रडार मे आडवाणी

News Times 7

कोरोना संक्रमण की रफ्तार मे कमी पर मौत के रफ्तार पहले जैसे, जानिए बिते 24घंटे के हाल….

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़