News Times 7
टॉप न्यूज़ ब्रे़किंग न्यूज़

भाजपा के चचाजान हैं ओवैसी, इन पर नहीं होता कभी कोई केस – राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने भाजपा पर सीधा हमला बोलते हुए  बागपत में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब भाजपा के चचाजान ओवैसी आ गए हैं अब उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। क्योंकि वह धर्म के नाम पर बांटने का प्रयास करेंगे जो भाजपा चाहती है। लेकिन किसान भी मांगों को पूरा नहीं करने पर भाजपा को सत्ता से बाहर करने का फैसला ले चुके हैं।

ताजा खबरें - पर्दाफाश
26 सितंबर की महापंचायत को बताया सरकारी
राकेश टिकैत ने कहा कि मुजफ्फरनगर में 26 सितंबर को होने वाली महापंचायत को सरकार करा रही है। जिसमें सरकारी रोडवेज बसों का भी इस्तेमाल किया जाएगा। टिकैत मंगलवार को अग्रवाल मंडी टटीरी व हिसावदा गांव में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अग्रवाल मंडी टटीरी में भाकियू के युवा जिलाध्यक्ष चौधरी हिम्मत सिंह के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर को किसानों की महापंचायत हुई थी और 26 सितंबर को सरकारी महापंचायत होगी। इस महापंचायत में केवल सरकारी लोग ही पहुंचेंगे।

BKU leader Rakesh Tikait to go to Supreme Court against Ghaziabad administration, says farmers protest will continue | Farmers Protest: सरकार के नोटिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे राकेश टिकैत, बोले ...
राकेश टिकैत ने कहा कि एमएसपी के नाम पर बड़ा घोटाला किया जा रहा है और रामपुर में 11000 फर्जी किसान बनाकर खरीद की गई। 27 सितंबर को भारत बंद के आह्वान को लेकर कहा कि आंदोलन को पूरी तरह सफल बनाया जाएगा। लोगों से भी अपील की जाएगी कि वह आंदोलन को सफल बनाएं।

Advertisement

बोले-  पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे करें वादे
राकेश टिकैत ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने किसानों की आय दोगुनी करने का दावा किया है। इस तरह सरकार से गन्ने की कीमत 650, धान की 3700 रुपये प्रति क्विंटल व गेहूं की 4100 रुपये प्रति क्विंटल की उम्मीद करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने वादे पूरे करें।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

सरकार ने बातचीत शुरू नहीं की तो दिल्ली के दरवाजे तोड़ देंगे किसान
मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल सिंह के गांव हिसावदा में राकेश टिकैत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों को दिल्ली की सीमा पर बैठे हुए दस महीने हो गए है। लेकिन सरकार ने दिल्ली के दरवाजे बंद कर दिए है और बातचीत नहीं कर रही है। राकेश टिकैत ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने बातचीत के लिए दिल्ली के दरवाजे नहीं खोले तो किसान उन दरवाजों को तोडऩा भी जानता है।Farmers Will Protest In Front Of Fci Offices Across The Country By Gherao On April 5 - आज भारतीय खाद्य निगम कार्यालयों के सामने प्रदर्शन करेंगे किसान, मनाएंगे एफसीआई बचाओ दिवस -

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में किसान हितों की बात करने वाले को समर्थन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में गन्ने का मूल्य नहीं बढ़ाया गया तो बिजली के रेट भी यूपी में सबसे ज्यादा है। किसानों के गन्ना बकाया अभी तक नही दिया।

Advertisement

राकेश टिकैत ने कहा कि कृषि कानून रद्द करने के बाद ही आंदोलन खत्म होगा और तभी किसान अपने घर जाएगा। वहां रालोद नेता अहमद हमीद, आप नेता सोमेंद्र ढ़ाका, रालोद जिलाध्यक्ष जगपाल तेवतिया ने संबोधित किया। इस दौरान पंडित श्री किशन शर्मा, गौरव मलिक आदि मौजूद रहे।अब कर्नाटक पहुंचे राकेश टिकैत, उपचुनाव में भाजपा का नुकसान कराना मकसद? - Jansatta

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरकारी संपत्ति में हिस्सेदारी बेचने पर तेजस्वी ने साधा केंद्र पर निशाना कहां – आंगन बेचकर घर चलाना कौन सी काबिलियत है साहब?

News Times 7

24 से 48 घंटों में मोदी कैबिनेट में हो सकता है बड़ा बदलाव, दिल्ली दरबार में लगने लगा बड़े नेताओ का जमावड़ा

News Times 7

27 मार्च से लेकर चार अप्रैल 2021 के बीच बैंक सिर्फ दो दिन ही खुलेंगे जानिये क्यों….

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़