News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

रूपाणी के इस्तीफे के बाद, हार्दिक का दावा:बताया -आरएसएस के सर्वे में कांग्रेस की जीत ,जानिये पूरा मामला

गुजरात कांग्रेस और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बड़ा दवा किया है, उन्होंने ट्वीट किया है कि आरएसएस और भाजपा के सर्वे में कांग्रेस जीत रही है। इसलिए गुजरात सीएम से इस्तीफा लिया गया है। उन्होंने बताया कि 15 महीने बाद होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 43 प्रतिशत वोट और 96-100 सीटें मिल रही हैं। वहीं भाजपा को 38 प्रतिशत वोट और 80-84 सीट मिल रही हैं। आप को तीन प्रतिशत तो मीम को एक प्रतिशत वोट मिल रहा है।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

Vijay Rupani Resign: Opposition got issue, Hardik Patel accused of misleading the people of the state - Vijay Rupani Resign: विपक्ष को मिला मुद्दा, हार्दिक पटेल ने लगाया प्रदेश की जनता कोमुख्यमंत्री रूपानी को बदलने का प्रमुख कारण!!
अगस्त में आरएसएस और भाजपा का गुप्त सर्वे चौंकाने वाला था। कांग्रेस को 43% वोट और 96-100 सीट, भाजपा को 38% वोट और 80-84 सीट, आप को 3% वोट और 0 सीट, मीम को 1% वोट और 0 सीट और सभी निर्दलीय को 15% वोट और 4 सीट मिल रही थी।

हार्दिक बोले-जनता को गुमराह करने के लिए इस्तीफा
हार्दिक पटेल ने एक और ट्वीट किया है। उसमें लिखा है कि सीएम विजय रूपाणी का इस्तीफा जनता को गुमराह करने के लिए है। गुजरात में भाजपा सरकार चलाने में विफल रही है। ऑक्सीजन की कमी, लोगों की मौत, शमशानों की तस्वीरों से जनता नाराज है। उन्होंने आगे लिखा कि असली परिवर्तन अगले वर्ष चुनावों के बाद आएगा, जब जनता भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेकेंगी।Fact Check: Birds Die Due To Jio 5G Testing, Know Reality | फैक्ट चेक: Jio की 5G की टेस्टिंग की वजह से पक्षियों के मरने का दावा, जानें हकीकत

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

Related posts

दिल्ली के उपराज्यपाल ने योगा क्लास बंद करने का दिया आदेश,तो बोले केजरीवाल,नहीं होगा बंद मैं खुद कटोरा लेकर भीख मांगूंगा,पर योगा चलेगा

News Times 7

XUV 400 EV की कल से शुरू होगी बुकिंग, जानें प्राइस, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

News Times 7

एक महिला ने CM केजरीवाल से सवाल किया कि आपने मफलर क्यों नहीं पहना,जानिये क्या केजरीवाल ने ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़