News Times 7
खेलबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सियासी पिच पर हेलिकॉप्टर शॉट लगायेंगे धौनी

Dhoni Retirement : तो क्या देश की सियासी पिच पर हेलीकॉप्टर शॉट लगायेंगे माही, बीजेपी नेता ने दी यह सलाह
इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद महेंन्द्र सिंह धौनी को बीजेपी में शामिल होने का न्यौता मिला है. बीजेपी की ओर से भाजपा राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने धौनी को 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ने की सलाह ही है. हालांकि क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद आगे माही का क्या प्लान है इस बार में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है. जहां तक राजनीति की बात है पूर्व कप्तान ने अभी तक किसी भी राजनीतिक दल की ओर अपना झुकाव नहीं दिखाया है.
धौनी के क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट से सन्यास ले रहे हैं बाकि चीजों से नहीं. पर उनमें विपरीत परिस्थितियों में लड़ने की जो क्षमता है वो बेहतरीन है. वो एक अच्छे नेता साबित हो सकते हैं. अब तक उन्होंने खेल में अपना कौशल दिखाया अब वो सामाजिक क्षेत्र में अपना कौशल दिखाना चाहिए. उन्हें 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए.
बता दे कि इससे दो साल पहले भी बीजेपी ने महेंद्र सिंह धौनी से संपर्क किया था. संपर्क अभियान के तहत तत्‍कालीन भाजपा अध्‍यक्ष और वर्तमान में गृह मंत्री अमित शाह ने धोनी से मुलाकात की थी. अमित शाह नें भी धौनी के रिटायरमेंट पर ट्वीट किया है. शाह ने ट्वीट किया कि मैं आशा करता हूं कि वह आने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट को मजबूत करते रहेंगे। भविष्‍य की योजनाओं के लिए उन्‍हें शुभकामनाएं। वर्ल्‍ड क्रिकेट हेलिकॉप्‍टर शॉट को मिस करेगा माही!.
कोरोना संकट के समय में अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर धौनी ने एक बार फिर से अपने समर्थकों को चौका दिया है. इससे पहले भी उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा अचानक की थी और अपने चाहने वालों को बड़ा झटका दिया था. मालूम हो धौनी पिछले साल 2019 वर्ल्ड कप के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला
Advertisement

Related posts

तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन की घोषणा, ड्यूटी पर जान गंवाने वाले डॉक्टरों के परिवारों के लिए 25 लाख का मुआवजा

News Times 7

1000 इंजीनियरों की भर्ती करेगी भारत की ये मोबाइल कंपनी

News Times 7

चार महीने में तीसरी बार आज केदारनाथ पुनर्निर्माण की समीक्षा -PM

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़