News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

विवादो में पायल – महात्मा गांधी,जवाहरलाल नेहरू पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, एफआईआर दर्ज

महात्मा गांधी,जवाहरलाल नेहरू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पायल रोहतगी पर एफआईआर दर्ज हुआ है,दरसल मामला अभिनेत्री पायल रोहतगी पर पुणे में महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के कारण एक केस दर्ज किया गया है।Payal Rohatgi detained for comments on Nehru family | India News,The Indian  Express दरअसल एक वीडियो में पायल रोहतगी ने इन लोगों के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके चलते उन पर सेक्शन 153 a, 500, 505(2) और  34 आईपीसी की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

वहीं इससे पहले उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। Payal Rohatgi detained by Rajasthan Police for objectionable remarks on  Motilal Nehruपायल ने एक वीडियो जारी कर दावा किया था कि, ‘मुझे लगता है कि कांग्रेस परिवार ट्रिपल तलाक के इसलिए खिलाफ था क्योंकि मोतीलाल नेहरू की पांच पत्नियां थीं। साथ ही मोतीलाल जवाहर लाल नेहरू के सौतेले पिता थे। उन्होंने अपने दावे के पीछे ऐलिना रामाकृष्णा की बायोग्राफी का हवाला दिया था। उनके इस वीडियो पर काफी हंगामे के बाद राजस्थान पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 66 और 67 के तहत केस दर्ज कर लिया था’।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अपने किसी विवादित बयान के चलते पायल मुश्किल में फंसी हों या फिर उन पर केस दर्ज हुआ है। इससे पहले भी कई मौकों पर अभिनेत्री की गिरफ्तारी हो चुकी है। पायल पर कुछ महीने पहले सोसायटी के चेयरमैन को गाली देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।पायल रोहतगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू पर की थी ' आपत्तिजनक' टिप्पणी

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

किसानों का सामना करने के लिए दिल्ली पुलिस को दिए गए स्टील की लाठियां और हैंड कवर, विवाद बढ़ने पर सब लौटाए

News Times 7

दिग्विजय सिंह ने नितीश संग मोदी को धोया ,’मोदी ऐसे पुत्र की तरह जो पूर्वजों की संपत्तियां बेचता है

News Times 7

राहुल गांधी महात्मा गांधी, नेहरू के साथ अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़