News Times 7
अध्यात्म ब्रे़किंग न्यूज़

देश भर में जन्माष्टमी की धूम: मंदिरों में सुबह से श्रद्धालुओं की लगी भीड़ , प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने दी शुभकामनाएं

पुरे देश में आज जन्माष्टमी की धूम है पूरा देश श्रीकृष्ण की भगवान भक्ति में सराबोर है वही मथुरा और वृंदाबन में भक्तो का तातां लगा है ,श्रद्धालु भगवान कृष्ण के दर्शन के लिए सुबह से ही मंदिर पहुंच रहे हैं। मथुरा में श्री कृष्ण जन्मस्थान मंदिर में सुबह आरती की गई। वहीं, नोएडा के इस्कॉन मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ जुट रही है। जन्माष्टमी के दिन भगवान कृष्ण का जन्म हुआ था। भगवान कृष्ण भगवान विष्णु के 8वें अवतार माने जाते हैं। हालांकि, इस बार कोरोना महामारी की वजह से दही हांडी के कार्यक्रम नहीं हो रहे हैं, लेकिन मंदिरों में श्री कृष्ण के दर्शन के लिए लोग पहुंच रहे हैं। मंदिरों के बाहर श्रद्धालुओं को कोरोना गाइडलाइंस पालन करने के निर्देश दिए जा रहे हैं। मंदिरों में जाने से पहले मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

जन्माष्टमी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम ने लिखा, आप सभी को जन्माष्टमी की ढेरों शुभकामनाएं। जय श्रीकृष्ण!’Krishna Janmashtami 2020 kanha nandgopal krishna ke agman ki khas taiyari : कोरोना संकट के बीच जन्माष्टमी की धूम मंदिरों में श्रद्धालुओं की एंट्री पर प्रतिबंध - Navbharat Times

राष्ट्रपति ने दी शुभकामनाएं
जन्माष्टमी के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया,  “जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व भगवान श्री कृष्ण के जीवन-चरित के बारे में जानने और उनके संदेशों के प्रति स्वयं को समर्पित करने का अवसर है।  मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, स्वास्थ्य तथा समृद्धि का संचार करे।”

Advertisement

पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाईनिष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

उपद्रवियों द्वारा तोड़फोड़ से भड़का रिलायंस, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, कहा- कृषि कानूनों से कोई लेना-देना नहीं…

News Times 7

88 साल के मेट्रोमैन ई श्रीधरन होंगे भाजपा के CM कैंडिडेट

News Times 7

नवंबर से बैंक मे जमा निकासी पर बैंक वसूलेगा चार्ज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़