News Times 7
टॉप न्यूज़मनोरंजन

आम्रपाली दुबे की डिजिटल जवानी ने मचाया यूट्यूब पर धमाल ,वायरल हुआ यूट्यूब क्वीन का Video

आम्रपाली दुबे की भोजपुरी सॉन्ग डिजिटल जवानी ने यूट्यूब की दुनिया में बवाल मचाया है ,आपको बता दे की आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है हालांकिआम्रपाली सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और फनी वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं. आम्रपाली दुबे का अब फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली भोजपुरी सॉन्ग ‘डिजिटल जवानी’ पर शानदार एक्सप्रेशन के साथ जोरदार डांस कर रही हैं. उनके साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. गाना खूब वायरल हो रहा है.

                            आम्रपाली दुबे के इस डांस वीडियो को 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में एक्ट्रेस का जितना कमाल का लुक है उतना ही शानदार उनका डांस भी है. कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने और निरहुआ ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है. गाने को वेभी म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी जब भी साथ आती है धमाल मचना तय रहता है.

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली दुबे जल्द ही हमें फिल्म ‘घर परिवार’ में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.Video II तोहार डिजिटल जवानी International बा रानी II #Dinesh Lal Yadav, Amrapali  Dubey 2020 Song - YouTube

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

कोर्ट ने दिया स्वामी प्रसाद मौर्य पर एफआईआर करने का आदेश, यह है पूरा मामला

News Times 7

दिल्ली नगर निकाय चुनाव में महिलाओं का बोलबाला,भाजपा और आप ने सामान्य सीटों पर सिर्फ महिलाओ को उतरा

News Times 7

राजस्थान के अलवर से पूर्व सांसद मानवेंद्र की कार डिवाइडर से टकराई, पत्नी की मौत ,दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा,

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़