News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

भाजपा नेता के ट्वीट ने मचायी सनसनी दी जानकारी,कांगेस के एक बडे़ नेता राहुल गांधी के करीबी भाजपा मे होंगे शामिल

राज्यसभा के सांसद अनिल बलूनी और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने एक ट्वीट लिखकर राजनीतिक गलियारों में सनसनी पैदा कर दी उनके ट्वीट से सब हैरान हो गए हैं और जानकारी भी मिली की कांग्रेस के बड़े नेता और राहुल गांधी के सबसे करीबी रहने वाले जितिन प्रसाद भाजपा के खेमे में जाने वाले हैं ,कमल खिलाने की जुगाड़ में जितिन प्रसाद का भाजपा का दामन थामना कांग्रेस के लिए एक बहुत बड़ा झटका है ,कांग्रेस अगले 50 साल तक विपक्ष में रहना चाहती है तो पार्टी के भीतर चुनाव की ज़रूरत नहीं: आज़ादलंबे समय से कांग्रेस का साथ देने वाले और एक बड़े सदस्य के रूप में मनोनीत जितिन प्रसाद की भूमिका कांग्रेस के अंदर में बहुत बडी थी वो,राहुल गांधी के सबसे करीबी भी माने जाते थे ,लेकिन तोड़फोड़ की राजनीति में अव्वल रही भाजपा ने जितिन प्रसाद को कांग्रेस से तोड़कर अपने पाले में ले लिया,

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में जितिन प्रसाद पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। इससे पहले जितिन प्रसाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात की।Uttar Pradesh News Live in Hindi - UP News Latest in Hindi – Coronavirus | NewsTrackभाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने ट्वीट कर  लिखा कि आज एक दिग्गज शख्सियत भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होगी। भाजपा नेता के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स बता रहे हैं कि आज कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है।

सचिन पायलट को लेकर भी अटकलें तेज
लोकसभा चुनाव और हाल में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन समेत कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस लंबे समय से अंदरूनी कलह जूझ रही है। इसके अलावा पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पार्टी की कार्यशैली को लेकर लेटर बम और राजस्थान में गहलोत-पायलट के बीच मनभेद की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। कांग्रेस के कई दिग्गज पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि कांग्रेस से कोई बड़ा विकेट गिरना तय है। इसमें कुछ नेताओं के नाम सबसे ऊपर चल रहे हैं। इसमें जितिन प्रसाद, सचिन पायलट, आनंद शर्मा, गुलाम नबी आजाद समेत कई नेताओं के नामों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा भी पार्टी से खफा
पिछले कुछ समय से पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा भी कांग्रेस की कार्यशैली से नाराज चल रहे हैं। Congress releases list of star campaigners including rahul gandhi and priyanka gandhi for West Bengal assembly elections - बंगालः कांग्रेसी स्टार कैंपेनर्स में पायलट व सिद्धू समेत 30 के नाम, पर ...पिछले साल सोनिया गांधी को 23 कांग्रेस नेताओं ने चिट्ठी लिखकर पार्टी की कार्यशैली में बड़े बदलावों की मांग की गई थी। इनमें आनंद शर्मा और गुलाम नबी आजाद भी शामिल थे।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

आज से झारखंड विस्तार अभियान पर निकलेंगे लालू प्रसाद यादव

News Times 7

PM मोदी ने ट्विटर पर लोगों से पूछा ये अजीब सवाल? क्या आपके पास है, इस सवाल का जवाब…

News Times 7

पूर्णिया में पत्रकार की हत्या का बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह पर हत्या का आरोप

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़