News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़

5G पर लगाई जूही की याचिका कोर्ट ने की खारिज ,उल्टा ठोका 20 लाख का जुर्माना

5G पर लगाई गई जूही चावला की याचिका को कोर्ट ने एक सिरे से खारिज कर दिया ,साथ ही जूही चावला पर 20 लाख रुपए का जुर्माना ठोंका है. हाईकोर्ट ने जूही चावला की याचिका को फीस के मूल्यांकन के संबंध में मांग को खारिज किया. कोर्ट फीस के अंतर को एक हफ्ते के अंदर जमा करने का आदेश दिया.

 

कोर्ट ने माना कि सेक्शन 81 के तहत आवेदन देने के लिए नोटिस जरूरी है. इसलिए सेक्शन 82 के तहत खारिज किया जाता है. हाईकोर्ट ने जूही चावला पर 20 लाख का जुर्माना लगाया.घूंघट की आड़ में..' जूही चावला की 5जी याचिका पर सुनवाई के दौरान शख्स ने  गाये गाने, जज भड़के और हुआ ये कोर्ट ने कहा कि पब्लिसिटी के लिए दाखिल की गई थी याचिका. कोर्ट ने लिंक शेयर करने पर जूही चावला को फटकार लगाई है. कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को कहा है कि वह सुनवाई के दौरान गाना गाने वाले को तलाश कर कार्रवाई करें.5जी टेक्नोलॉजी के खिलाफ जूही चावला ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, याचिका में  की बड़ी मांगहाईकोर्ट ने जूही चावला की याचिका को खार‍िज करते हुए कोर्ट फीस जमा करने का आदेश दिया है. उनकी अर्जी को खार‍िज करते हुए कहा कि ये पब्‍ल‍ि‍स‍िटी स्‍टंट के लिए याच‍िका फाइल की गई। साथ ही ऑनलाइन सुनवाई की लिंक शेयर कर सुनवाई में व्यवधान डाला, इसके लिए जूही चावला को कड़ी फटकार भी लगाई है. याच‍िकाकर्ता अपनी दलील सरकार के सामने रखें और सरकार उस पर व‍िचार करे

Advertisement

जूही चावला ने याचिका में कहा- 5जी मनुष्य पर गंभीर खतरा चावला ने कहा कि यदि दूरसंचार उद्योग की योजनाएं पूरी होती हैं तो पृथ्वी पर कोई भी व्यक्ति, कोई जानवर, कोई पक्षी, कोई कीट और कोई भी पौधा इसके प्रभाव से नहीं बच सकेगा. Bollywood actress Juhi Chawla filed plea for control harmful radiation from  mobile towers Hearing in Supreme Court on Monday- मोबाइल टावर से निकलने  वाली रेडिएशन नियंत्रण को लेकर अभिनेत्री जूही ...उन्होंने कहा कि इन 5जी योजनाओं से मनुष्यों पर गंभीर, अपरिवर्तनीय प्रभाव और पृथ्वी के सभी पारिस्थितिक तंत्रों को स्थायी नुकसान पहुंचने का खतरा है.

 

अधिवक्ता दीपक खोसला के माध्यम से दायर याचिका में अधिकारियों को यह स्पष्ट करने का निर्देश देने का अनुरोध किया गया है कि 5जी प्रौद्योगिकी मानव जाति, पुरुष, महिला, वयस्क, बच्चे, शिशु, जानवरों और हर प्रकार के जीवों, वनस्पतियों के लिए असुरक्षित है.

Advertisement

 

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़क निर्माण में बिहार ने नया कीर्तिमान स्थापित ,98 घंटे में बनाई गई 38 Km रोड

News Times 7

किसानों के बीच पहुंचे केजरीवाल बोलें किसानों की मांग जायज AAP करेगी भारत बंद का समर्थन

News Times 7

केंद्र ने की किसानों से अपील,आज कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने बुलाए किसान यूनियन की बैठक

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़