News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

जम्मू कश्मीर में बीजेपी के नेताओं को आतंकीयो ने मौत के घाट उतारा

  • हत्याकांड में लश्कर से जुड़े टीआरएफ आतंकी संगठन का हाथ है!
  • पुरे इलाके को जवानो ने घेर के आंतकीयो की तलाश तेज कर दी!
  • जम्मू-कश्मीर की धरती एक बार फिर खून से लाल हुई है!

 

जम्मू कश्मीर मे कल रात कुलगाम के काजीगुंड इलाके मे बीजेपी के तीन नेताओं की हत्या कर दी गयी है, कोई शक नही की ये हत्या आतंकीयो द्वारा प्रायोजित थी , पुरे इलाके को जवानो ने घेर के आंतकीयो की तलाश तेज कर दी है !मृतकों का जब जनाजा निकला तो सैंकड़ों लोग उमड़ पड़े. इस बीच पुलिस ने अनंतनाग के अछबल इलाके से एक कार को बरामद किया है. शक है कि इसका इस्तेमाल आतंकियों ने बीजेपी नेताओं की हत्या में किया था.

सियासी लिहाज से ऐतिहासिक बदलावों से गुजर रही जम्मू-कश्मीर की धरती एक बार फिर खून से लाल हुई है. सुरक्षा बलों के आगे पस्त हो रहे आतंकियों ने बौखलाहट खूनी खेल खेला. दक्षिण कश्मीर के काजीगुंड में आतंकियों ने कार में सवार बीजेपी के तीन नेताओं पर सामने से गोलियां बरसा दी.

Advertisement

आतंकियों ने इस हमले को उस वक्त अंजाम दिया जब तीनों नेता एक कार से रात साढ़े आठ बजे के करीब घर लौट रहे थे. तीनों को आतंकियों ने घेर लिया और सामने से गोलियां बरसा दी. घेराबंदी ऐसी की गई कि भागने का मौका तक नहीं मिला. इस हमले में फिदा हुसैन के अलावा उमर राशीद बेग और उमर रमजान मारे गए हैं.

कश्मीर में बीजेपी के नेता हाल के कुछ हफ्तों में आतंकियों के निशाने पर आए हैं. 8 जुलाई को बीजेपी नेता वसीम बारी के अलावा उनके भाई और पिता की हत्या कर दी गई थी. 4 अगस्त को कुलगाम के आखरन नौपुरा में बीजेपी के नेता और संरपच आरिफ अहमद पर जानलेवा हमला हुआ. 6 अक्टूबर को गांदरबल में भी जिला भाजपा उपाध्यक्ष गुलाम कादिर राथर को मार दिया गया था.

कल सुबह ही एनआईए ने कुलगाम में आतंकियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापमारी की थी, कुछ घरों की तलाशी ली गई थी। लेकिन कुछ घंटों बाद ही आतंकियों ने तिहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया. !

Advertisement
Advertisement

Related posts

ग्रेजुएट और डिप्लोमा अपरेंटिस के पदों पर इसरो ने निकाली भर्तियां, जानें डिटेल

News Times 7

नौ दिन उत्सव का आज पहला दिन, महाशिवरात्रि में 9 रूपों में होगा बाबा का श्रृंगार

News Times 7

भाभी के साथ से पति के नाजायज संबंध का पत्नी ने किया विरोध ,तो डीजल डालकर जिंदा जला दिया

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़