News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

JDU में शामिल हुए लालू के समधी चंद्रिका राय

JDU में शामिल हुए लालू के समधी चंद्रिका राय

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी और विधायक चंद्रिका राय ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. चंद्रिका राय ने दो आरजेडी विधायकों के साथ नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो गए हैं.

चंद्रिका राय (फाइल फोटो)

 

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी और विधायक चंद्रिका राय ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. चंद्रिका राय ने दो आरजेडी विधायकों के साथ नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो गए हैं. चंद्रिका राय, तेज प्रताप यादव के ससुर हैं.

Advertisement

चंद्रिका राय के साथ आरजेडी के दो और विधायक जेडीयू में शामिल हुए हैं. ये फराज फातमी और जयवर्धन यादव हैं. चंद्रिका राय छपरा के परसा विधानसभा सीट से विधायक हैं. बीते दिनों तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच रिश्ते बेहद खराब हो गए थे, जिसके बाद चंद्रिका राय ने आरजेडी छोड़ दी.

 

चंद्रिका राय के अलावा जेडीयू में शामिल होने वाले जयवर्धन यादव पटना के पालीगंज विधानसभा सीट से विधायक हैं. उनके अलावा दरभंगा के केवटी से आरजेडी विधायक फराज फातमी भी जेडीयू में शामिल हो गए. दो दिन ही फराज फातमी को आरजेडी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

Advertisement

 

पूर्व सांसद और एक वक्त लालू के करीबी रहे अशरफ अली फातमी के बेटे फराज फातमी के साथ प्रेमा चौधरी और महेश्वर यादव को भी आरजेडी ने बाहर का रास्ता दिखाया था. महेश्वर यादव और प्रेमा चौधरी अगले ही दिन जेडीयू ज्वॉइन कर लिया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना का नया रिकार्ड संक्रमितो की संख्या 4लाख के पार, 3521 की गयी जान

News Times 7

प्रकाश जावड़ेकर- अफवाह फैलाना किसी हाल में प्रेस की स्वतंत्रता का हिस्सा नहीं है।

News Times 7

AAP को झटका, BJP में शामिल हुआ यह पार्षद, जानिए कौन है

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़