News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

विवादों के बाबा रामदेव एलोपैथ से उलझने के बाद ज्योतिष पर तंज, आप नेता ने कहां रामदेव दिमागी रूप से विक्षिप्त हो गए हैं

विवादों के बाबा रामदेव आजकल योग से चर्चा मे कम उलूल जूलूल बयान देकर चर्चा मे ज्यादा रहना चाहते है आपने गौर किया होगा, की बाबा हर मुद्दे पर प्रखर वक्ता की तरह बोलते हैं पर कब किस मुद्दे पर विवाद खड़ा कर देते है उन्हे पता ही नही चलता, कुछ दिनो से एलोपैथ पर महौल को गर्म करने वाले बाबा रामदेव अब ज्योतिष पर निशाना साधे है , ज्योतिष को फिजूल बताने वाले बाबा रामदेव ज्योतिषो को निशाने पर आ गये है योग गुरु स्वामी रामदेव ने कहा कि सारे मुहूर्त भगवान ने बना रखे हैं। ज्योतिषी काल, घड़ी, मुहूर्त के नाम पर बहकाते रहते हैं। यह भी पूरे एक लाख करोड़ की इंडस्ट्री है।

 

बैठे-बैठे ही किस्मत बताते हैं। जब मोदी जी ने पांच सौ और एक हजार के नोट बंद किए तो किसी को पता नहीं चला। किसी ज्योतिषी ने यह भी नहीं बताया कि कोरोना आने वाला है। किसी ने नहीं बताया कि इसके बाद ब्लैक फंगस भी आने वाला है। वह योग शिविर में साधकों से बोल रहे थे। Arrest toh unka baap bhi nahi kar sakta': Ramdev remains defiant in face of  doctors' ire - India Newsउन्होंने कहा कि किसी ने यह नहीं बताया कि कोरोना का समाधान बाबा रामदेव कोरोनिल से देने वाले हैं। मैं तो विशुद्ध रूप से हिंदी और संस्कृत बोलता हूं। बीच-बीच में अंग्रेजी बोलने वालों को भी ठोकता हूं। क्योंकि यह बोलते थे कि हिंदी और संस्कृत बोलने वाला बड़ा आदमी नहीं बन सकता।

Advertisement

 

हालांकि अभी अधिकारीक बयान तो ज्योतिषीयों के ओर से नही आया पर बाबा के बयानो पर बिहार AAP के युवा नेता शुभम जयहिंद ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहां की बाबा रामदेव दिमागी रूप से विक्षिप्त हो चुके हैं, फिजूल बयानों के बदौलत चर्चा मे रहना अच्छा लगता हैं, डाक्टरों सहीत एलोपैथ की बुराई करने वाले व्यवसायी रामदेव खुद बिमार होने पर एलोपैथ लेते है ज्योतिष के उपर पूछे जाने पर जयहिंद ने कहाँ की रामदेव हिन्दू नही है वो मुस्लिम है क्योकि रामदेव के पैदा होने पर उनके मां बाप ने ज्योतिष पर ही भरोसा कर के उनके ग्रह नक्षत्र दिखाए होंगे, और बाबा ज्योतिष की आलोचना इसलिए कर रहे हैं'Ramdev was reading WhatsApp forward': Patanjali on 'allopathy is stupid'  video | Latest News India - Hindustan Times क्योकि उनके सितारे आज कल गर्दीश मे हैं, ज्योतिष का अपमान करने वाला सत्य सनातन धर्म का अपमान कर रहा है रामदेव सनातनी नही हो सकता वो हिन्दू नही मुस्लिम है तभी ज्योतिष पर विश्वास नही है, अपनी बातों को रखते हुए जयहिंद ने फिर कहाँ की मुस्लिम भी अपने धर्म के अनुसार ग्रह, नक्षत्र मानते है रामदेव को अपने बयानों पर माफी मांगनी चाहिए

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

नीतीश कुमार के सामने मांझी ने रख दी बड़ी डिमांड; कहा ,हमको दो मंत्री जरूर चाहिए…’, फिर होगा ‘खेला’?

News Times 7

संजय सिंह ने कोर्ट से कहा सर मुझे…रातभर लॉकअप के बाहर सुलाया गया

News Times 7

26 जनवरी की दिल्ली की हिंसा के बाद 400 से अधिक किसान लापता

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़