News Times 7
Otherकोरोनाब्रे़किंग न्यूज़

मानवता हुई शर्मसार, पिता की मौत पर बेटों ने नही दिया कंधा, JCB मशीन से दफन हुई लाश

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में मानवता उस वक्त शर्मसार हुई जब एक कोरोना से मृत पिता को उनके तीन बेटों ने कंधा देने से इनकार कर दिया ,मृतक के तीन बेटे थे लेकिन किसी ने हिम्मत नहीं दिखाई। इतना ही नहीं पिता को कंधा देने की बजाय बेटों ने जेसीबी बुलवाकर गड्ढा खोदकर उनके शव को मिट्टी के नीचे दबा दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरे क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो।

दरअसल, पूरा मामला उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के थाना बेलहर क्षेत्र का है। यहां राम ललित नामक व्यक्ति की तबीयत काफी दिनों से खराब थी। उसके तीन बेटे थे। बेटों ने उसे गोरखपुर के एक निजी अस्पताल भर्ती करवाया था, जहां उसका इलाज चल रहा था। हालांकि कई दिनों बाद भी उसकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा था।जेसीबी पर रखा शव।

डॉक्टरों ने उसे कोरोना संक्रमित बता दिया। ऐसे में बेटे कोरोना की बात सुनकर अवाक रह गए। उन्होंने कहीं और इलाज कराने की बात कहकर पिता की अस्पताल से छुट्टी करवा दी और उन्हें लेकर घर आ गए। कुछ दिन बाद ही मरीज की मौत हो गई।

Advertisement

मरीज की मौत होने के बाद परिजनों ने उसके शरीर को छूने की जरूरत नहीं समझी। गांव के कुछ लोग आगे आए लेकिन परिजनों ने कोरोना का हवाला देकर उन्हें मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने जेसीबी मंगवाकर एक गड्ढा खुदवाया और उसी जेसीबी पर शव को रखकर गड्ढें में दफन कर दिया।

पड़ोसियों ने बताया कि मृतक काफी दिनों से टीबी का मरीज था, जिससे उसकी तबीयत काफी बिगड़ चुकी थी। बच्चों ने उसे कोरोना संक्रमित समझकर मुखाग्नि देने से इनकार कर दिया और उन्हें जेसीबी के माध्यम से जमीन में दफन करवा दिया।गांव के बाहर खेत में किया शव को दफन।वहीं मृतक के बेटों ने बताया कि निजी अस्पताल ने उन्हें कोरोना बताया था। लोगों की सुरक्षा को दिखते हुए शव को किसी को छूने नहीं दिया गया। पिता को गांव के बाहर खेत में दफन कर दिया गया है। बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

बीकानेर में बारिश बनी मुसीबत ,सैंकड़ों लोग हुये बेघर तो दर्जनों मवेशियों की गई जान ,मचा हाहाकार

News Times 7

कांग्रेस से टिकट न मिलने के विरोध में अपना सिर मुंडवाने वाली राज्य महिला कांग्रेस की पूर्व प्रमुख लतिका सुभाष,NCP में होंगी शामिल

News Times 7

चीन की VIVO मोबाईल बनाने वाले ऑफिस में ED के छापे से तिलमिलाया चीन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़