News Times 7
बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

RJD MLA विजय कुमार विजय ने कहा ने तेज प्रताप को बताया ‘बच्चा’, कहा-बच्चे कुछ भी कह देते हैं

RJD MLA विजय कुमार विजय ने कहा ने तेज प्रताप को बताया ‘बच्चा’, कहा-बच्चे कुछ भी कह देते हैं

झारखंड: RJD MLA ने तेज प्रताप को बताया 'बच्चा', कहा-बच्चे कुछ भी कह देते हैं

बिहार विधानसभा  चुनाव पूर्व नेताओं के पाला बदलने का क्रम जारी है. इस बीच, कुछ नेताओं के पार्टी बदलने को लेकर आशंक भी लगाई जा रही है. इन्हीं में एक नाम आरजेडी  विधायक विजय कुमार विजय का है. चर्चा है कि आरजेडी विधायक आरजेडी का ‘लालटेन’ को छोड़ सकते हैं. लेकिन अब उन्होंने इन कयासों पर विराम लगा दिया है.

बिहार के मुंगेर से आरजेडी ) विधायक विजय कुमार विजय ने कहा कि जेडीयू  में जाने का सवाल ही नहीं है. जो भी मीडिया में खबर आ रही है वह दिग्भ्रमित है. आरजेडी के साथ रहे हैं और आरजेडी में ही रहेंगे लालू यादव.में पूर्ण आस्था है.

Advertisement

वहीं, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव  के बीते दिनों दिए गए बयान पर विजय कुमार विजय ने कहा कि तेज प्रताप अभी नौजवान हैं और बच्चे हैं, बच्चे लोग कुछ भी कह देते हैं. झारखंड में हमारी सरकार है और सरकार अभी ठीक काम कर रही है.

क्या कहा था तेज प्रताप ने?
दरअसल, तेज प्रताप यादव ने बीते दिनों कहा कि केस  तो झारखंड  सरकार पर होना चाहिए. मैं अपने पिता से मिलने गया था. मैंने गेस्ट हाउस की मांग की थी, सरकार ने मुझे गेस्ट हाउस नहीं दिया. सरकार को व्यवस्था करनी चाहिए थी.

तेज प्रताप यादव ने कहा, ‘मैं वहां चार गाड़ी से गया था. पीछे लोग खुद ब खुद आ गए तो मुझे क्या मालूम. झारखंड सरकार ने गलत किया. झारखंड में मेरी सरकार नहीं है.’ तेजप्रताप ने आगे कहा कि मैं रांची गया था तो कहां रुकता. रात में खुले आसमान के नीचे रुकता? मैंने कोरोनो टेस्ट भी कराया था. झारखंड सरकार को केस के बारे में फिर से सोचना चाहिए.

Advertisement

वहीं, आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय ने आगे कहा कि वह झारखंड के दौरे पर अभी आए हैं और यहां लालू यादव से भी एक मुलाकात करेंगे. लालू गर्जन तुल्य है, बड़े भाई हैं और इस बार बिहार में महागठबंधन  की जीत होगी. महागठबंधन में मतभेद के सवाल पर आरजेडी विधायक ने कहा कि सब ठीक हो जाएगा, घबराने की जरूरत नहीं है. विपक्ष कितना भी कुछ भी कहे महागठबंधन की जीत निश्चित है.

Advertisement

Related posts

6500 बेड वाले 8 नए अस्पताल बना रही है केजरीवाल सरकार

News Times 7

जम्मू संभाग के जिले डोडा के भद्रवाह में वासुकी नाग मंदिर में तोड़फोड़ ,लोगों में भारी रोष ,सड़क पर उतरे हिंदू संगठन

News Times 7

किसानों की मांग पूरी नहीं होने पर बातचीत से पहले बड़े प्रदर्शन की चेतावनी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़