News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

केरल मे आज विजयन का शपथ ग्रहण समारोह , साथ ही कैबिनेट मंत्री भी होंगे शामिल

केरल विधानसभा में फिर एक बार जबरदस्त वापसी कर पिनरई विजयन मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, जहां केरल मे शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी जोरों पर है वही कैबिनेट के कुछ मंत्रीयों को भी थपथ  दिलाई जाऐगी ,मुख्यमंत्री पिनरई विजयन गुरुवार को सेंट्रल स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। विजयन के साथ 21 कैबिनेट के सदस्य भी मंत्री पद की शपथ लेंगे।केरल : 20 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे पिनराई विजयन, कैबिनेट में होंगे  21 सदस्य |pinarayi vijayan to take oath as chief minister of kerala on 20  may| TV9 Bharatvarsh केरल में विधानसभा चुनाव में दूसरी बार पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली लेफ्ट डेमोक्रेटिक पार्टी (एलडीएफ) को जीत मिली है।  कोरोना महामारी की वजह से यह शपथ ग्रहण समारोह काफी साधारण होगा। तिरुवनंतपुरम के स्टेडियम में इस आयोजन में केवल 500 लोगों को आमंत्रित किया गया है। पिनराई विजयन ने केरल के नए मुख्‍यमंत्री के तौर पर शपथ ली, कैबिनेट में 18  मंत्री - Pinarayi Vijayan sworn in as new Kerala Chief Minister | Navbharat  Times
हाईकोर्ट के आदेश पर सादा समारोह

दरअसल बुधवार को केरल हाई कोर्ट ने कहा था कि कोरोना महामारी को देखते हुए शपथ ग्रहण समारोह में ज्यादा लोगों को आमंत्रित नहीं किया जा सकता । सरकार यह भरोसा दिलाए कि सीमित संख्या में वह यह समारोह आयोजित करेगी तो इसकी अनुमति दी जाएगी। 20 मई को केरल के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे पिनराई विजयन, समारोह में शामिल  होंगे सीमित लोगजिसे देखते हुए कम से कम संख्या में यह समारोह आयोजित किया जा रहा है। कोर्ट ने कहा कि असम, पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु जैसे राज्यों में कम मेहमानों की मौजूदगी में शपथ ग्रहण समारोह किया गया है तो कोरोना के देखते हुए केरल में भी मेहमानों की संख्या को सीमित रखना चाहिए।

 

शपथ समारोह में जनार्दन हैं खास मेहमान
विजयन सरकार के शपथ ग्रहण में आमंत्रित 500 लोगों में सबसे ज्यादा खास मेहमान बीड़ी निर्माता जनार्दन हैं। हाल ही में जनार्दन ने केरल सरकार को टीकाकरण के लिए  2 लाख रुपये आर्थिक मदद की थी।  दान करने के बाद उनके खाते में सिर्फ 850 रुपये ही बचे हैं। मुख्यमंत्री विजयन ने जनार्दन को भी इस समारोह में आमंत्रित किया है।

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

Ind vs Eng: आर अश्विन जल्द निकल सकते हैं अनिल कुंबले की आगे ,निशाने पर मुरलीधरन

News Times 7

संजय दत्त के फैंस ने सड़क 2 के ट्रेलर के साथ बनाया ये खास प्लान

News Times 7

Ahead of Baaghi 3, deconstructing Shraddha Kapoor’s career graph

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़