News Times 7
बिडियोमनोरंजन

भोजपुरी फिल्मों के देसी स्टार समर सिंह का जबर्दस्त भोजपुरी होली गाना ,चंद घंटों में ही मिले लाखों व्यूज

देसी स्टार समर सिंह का जबर्दस्त भोजपुरी होली गाना’देवर भावे ना होलिया भतार के बिना’ रिलीज हो गया है. भोजपुरी सिंगर समर सिंह का यह वीडियो सॉन्ग काफी शानदार है. इस गाने को भव्य ढंग से शूट किया गया है जिसमें समर सिंह और त्रिशा कर मधु का लुक बहुत शानदार नजर आ रहा है.Devar Bhawe Na Holiya Bhatar Ke Bina - देवर भावे ना होलिया भतार - #Samar Singh #Madhu - Release - YouTube
इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे कुछ घंटे में ही 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. धोबी गीत  के तर्ज पर गाए हुए इस होली गीत ‘देवर भावे ना होलिया भतार के बिना’ को समर सिंह के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. यह एक कमाल का गाना है जिसे समर सिंह ने अपने चिरपरिचित अंदाज़ में गाया है. इसका वीडियो भी देसी स्टाइल में रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है.

इस होली गीत को समर सिंह और कविता यादव ने गाया है. समर सिंह के इस गाने को आलोक यादव ने लिखा है जबकि इस का संगीत तैयार किया है एडीआर आनंद (ADR Anand) ने. इसके वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन  ने डायरेक्ट किया है. इसके डीओपी संतोष यादव, नवीन वर्मा हैं. इस खूबसूरत गाने को सन्दीप राज ने कोरियोग्राफ किया है. इसके एडिटर पप्पू वर्मा हैं और परिकल्पना मनोज लाल यादव का है.
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार UP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें -9142802566 , 1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

रिलीज के पहले ही दिन दुनिया में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बनी पठान

News Times 7

सोनू निगम और पवन सिंह के साथ गाए भोजपुरी छठ गीत ने बनाया रिकॉर्ड,4 दिन में मिले 1 करोड़ व्यूज

News Times 7

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत से लेकर आमिर खान-किरण राव तक, कई साल साथ रहने के बाद इन सेलेब्स की टूटी शादियां

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़