News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग का धमाल वीडियो 4 करोड़ 67 लाख बार देखा जा चुका है.

नई दिल्ली: शहनाज गिल   बिग बॉस के 13वें सीजन के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो खत्म होने के बाद उनके पास कई ऑफर आए, जिनमें वीडियो सॉन्ग भी शामिल हैं. शहनाज गिल के इस दौरान कई गाने रिलीज हुए और फैन्स ने उन्हें खूब प्यार भी दिया. शहनाज गिल  इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. कभी उनके पुराने पंजाबी गाने वायरल हो रहे हैं तो कभी उनकी तस्वीरें और वीडियो. पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल  का एक और पंजाबी सॉन्ग  खूब वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम ‘जे हां नी करनी’ है.

शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) ‘जे हां नी करनी’  को मालवा रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 4 करोड़ 67 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शहनाज गिल जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं. उन्होंने कई गानों से इस बात को साबित भी किया है. हालांकि शहनाज गिल का यह गाना 4 साल पुराना है, लेकिन वीडियो अभी भी धूम मचा रहा है.

शहनाज गिल  की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना ‘कुर्ता पजामा’ रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

राम और हनुमान के शक्ल में बनी योगी का मंदिर ,जहां संत सहित अनेक लोग करते है योगी की पूजा

News Times 7

52 लाख सरकारी कर्मचारियों और 60 लाख पेंशनर्स लिए सरकार का बड़ा ऐलान

News Times 7

फर्जी वेबसाइट बनाकर युवाओं को प्ले बॉय के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का हुआ खुलासा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़