News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

अनोखी शादी में दूल्हा-दुल्हन को दोस्तों ने दिया पेट्रोल तो किसी ने दिया गैस और प्याज

विरोध का तरीका अजीबोगरीब हो सकता है दरअसल तमिलनाडु में एक शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन को उनके रिश्तेदारों और दोस्तों ने अजीबोगरीब गिफ्ट देना शुरू कर दिया, जो वहां बैठे हर एक आदमी के लिए आश्चर्य की बात रही ,उस शादी कार्यक्रम का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल ही हो रहा है ,डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए दूल्हा और दुल्हन के दोस्तों ने एक केन में किसी ने पेट्रोल दिया, तो किसी ने गैस का सिलेंडर दिया, तो किसी ने शादी के गिफ्ट में प्याज भर के दिया ,अब ऐसी अनोखी शादी को देखकर हर एक आदमी है का मुंह खुला का खुला रह गया कि क्या ऐसा भी उपहार हो सकता है ?Image result for शादी में दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट में मिला पेट्रोल, प्याज और गैस सिलिंडर, लोग बोले- वाह क्या सीन है

ईंधन की कीमतों में लगातार 11 वें दिन भी वृद्धि जारी रही, ऐसे में तमिलनाडु में एक कपल को उनके दोस्तों ने शादी पर अनोखा गिफ्ट दे डाला. किसी ने पेट्रोल का एक कैन, किसी ने एक गैस सिलेंडर और तो किसी ने शादी के गिफ्ट में प्याज दिए. शादी के मैके पर ऐसा अनोखा गिफ्ट पाने वाले इस कपल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप कपल के साथ मेहमानों को स्टेज पर खड़ा देख सकते हैं. मेहमानों के हाथ में पेट्रोल, गैस सिलेंडर और प्याज की माला दिखाई दे रही है और सभी साथ में खड़े होकर स्टेज पर पोज दे रहे हैं. वीडियो में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन को हंसी आ रही है और वह अपनी हंसी को रोकने की कोशिश कर रही हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर बोले मोदी, ‘व्हाट टू थिंक’ की जगह अब ‘हाउ टू थिंक’ पर देंगे जोर

News Times 7

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के दो बड़े मंत्रियो पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

News Times 7

राष्ट्रीय सुरक्षा के मद्देनजर बुर्के पर प्रतिबंध, हजार से ज्यादा मदरसों व इस्लामिक स्कूल भी होंगे बंद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़