News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सीरम इंस्टीट्यूट आग में मारे गए लोगों के परिजनों को अनिवार्य राशि के अलावा देगी 25-25 लाख रुपये…

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने गुरुवार को पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) में आग की घटना में अपनी जान गंवाने वाले पांच लोगों के निधन पर दुख व्यक्त किया। राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट किया, पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में आग से हुई दुर्घटना में लोगों की जान चली गई है।कोविशील्ड निर्माता सीरम इंस्टीट्यूट में आग से 5 लोगों की मौत, उद्धव ठाकरे  ने दिए जांच के आदेश

मेरे संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। पीएम मोदी ने भी आग की घटना से हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया ट्वीट किया कि भारत के सीरम इंस्टीट्यूट में लगने के कारण लोगों की जान गई है। इस दुख की घड़ी में, मेरी संवेदनाए दुखी परिवार के साथ हैं। इसके साथ ही मैं घायलों के जल्दी ठीक होने की दुआ करता हूं।

वहीं सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने आग हादसे में मारे पांचों लोगों के परिजनों को 25-25 लाख रुपये का आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। इस संबंध में सीरम इंस्टीट्यूट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर सायरस पूनावाला ने कहा कि आज सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में हम सबके लिए एक बेहद ही दुख भरा दिन है। Serum Institute Fire: हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों को 25 लाख का  मुआवजा देगा सीरम इंस्टीट्यूटअफसोस की बात है कि मंजरी में स्पेशल इकोनॉमिक जोन स्थित हमारे अंडर इंस्टॉलेशन फैसिलिटी में लगी आग में जानमाल का नुकसान हुआ। हम बहुत दुखी हैं और दिवंगत के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं। इस संबंध में, हम मानदंडों के अनुसार अनिवार्य राशि के अलावा प्रत्येक परिवार को 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की पेशकश करेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

500 करोड़ रुपए खर्च कर के नितीश सरकार कराएगी जाति आधारित जनगणना,सरकार जानेगी आपकी हैसियत भी

News Times 7

भारत में TikTok की एंट्री फिर से

News Times 7

कोरोना: – 21 दिन के लिए लगाया सख्त लॉकडाउन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़