News Times 7
अध्यात्मटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?

1. मेष राशि :- कारोबार में उन्नति के योग है। कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा। जीवन में कई उतार चढ़ाव आते हैं, आप हताश हो कर बैठ गए तो नुक्सान आप के साथ अन्य कई लोगों का भी होगा।

2. वृषभ राशि :- भाग्योदय का समय है। अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं सफल होंगे। कार्यस्थल बार बार हो रही मशीनरी के खराब होने की परेशानी, मशीनरी के स्थान परिवर्तन से सुलझ जाएगी।राशिफल: कैसा रहेगा आज का दिन? जानें क्या कहती है आपकी राशि - horoscope  today 26 august 2020 aaj ka rashifal wednesday ka rashifal tlifd - AajTak

3. मिथुन राशि :- परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। खानपान में ध्यान देने की जरूरत है। कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा हैं। झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हे। धन लाभ हो सकता है।

Advertisement

4. कर्क राशि :- कम तो टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखे। जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। संतो का सानिध्य प्राप्त होगा।

5. सिंह राशि :- बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाएं। खुद के तौर तरीके को बदलें। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता हे।

6. कन्या राशि :- नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं। आर्थिक लाभ होगा। आप केवल पैसा कमाने में ही न लगे, अपनी जरूरी जिम्मेदारियां भी पूरी तरह से निभाएं। व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे।

Advertisement

7. तुला राशि :- अपने व्यवहार में परिवर्तन लाना लाभप्रद होगा, कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है। आजीवका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। मान कीर्ति में वृद्धि होगी।

8. वृश्चिक राशि :- नए व्यवसायिक अनुबंध हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनिकी के प्रयोग से लाभ होगा। पारिवारिक यात्रा के योग हैं। धर्म कर्म में रूचि बढेगी।

9. धनु राशि :- आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। मानसिकता बदलें और सभी के लिए अच्छा सोचें। बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी। अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है, पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं।राशिफल 15 सितंबर 2020 : जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि? -  Herald Sport hindi | DailyHunt

Advertisement

10. मकर राशि :- शत्रु सक्रीय होगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पूर्व में किये निवेशो से लाभ होगा। मन ही मन किसी बात से परेशान हैं, पूर्ण विचार और अपने विश्वसनीय जनो से विचार कर निर्णय लें।

11. कुम्भ राशि :- अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें, गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। बड़ो का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा। अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं, नुकसान हो सकता है।

12. मीन राशि :- जोखिम के कार्यों से दूर रहें। किसी अजनबी पर भरोसा न करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहें। धन संचय में सफल होंगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

गणतंत्र दिवस परेड में दिखेगी राम मंदिर की झांकी, राजपथ पर गरजेगा राफेल लड़ाकू विमान…

News Times 7

नागरिकता संशोधन कानून के आज अमल में आने के बाद देश की राजधानी दिल्‍ली में बढायी गई सुरक्षा

News Times 7

देश में 100 से ज्यादा जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़