News Times 7
कोरोनाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बीजेपी के कोरोना वैक्सिंग पर नहीं है भरोसा -अखिलेश

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सिंग को लेकर भाजपा को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि भाजपा के कोरोना वैक्सिंग का कोई भरोसा नहीं है वह कोरोना वैक्सीन नहीं लगाएंगे! कोरोना महामारी में राजनीत‍ि की गुंजाइश खोजने वालों को कमी नहीं थी लेकिन समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने इसे एक अलग ही रंग दे दिया है। शनिवार को उन्‍होंने ऐलान कर दिया कि वह फिलहाल कोरोना की वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे ,क्‍योंकि भाजपा के कोरोना वैक्सिंग का कोई भरोसा नहीं है ! शनिवार को एसपी प्रमुख और यूपी के पूर्वसीएम अखिलेश यादव ने कहा, ‘फिलहाल मैं टीका नहीं लगवा रहा हूं। मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा। हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते।’

कोरोना वायरस वैक्सीन: दुनिया भर की नज़र आख़िर भारत पर क्यों? - BBC News हिंदी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना  

Advertisement

सपा मुखिया के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी ने जान है तो जहान है की बात कही है. कोरोना वैक्सीन के लिए दुनिया भर के वैज्ञानिकों ने रात दिन इसलिए एक करा कि कम से कम जानें जाएं. अखिलेश यादव अपनी डूबती राजनीति बचाने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बयानबाज़ी कर रहे हैं.”

अखिलेश के बयान पर केशव मौर्य का पलटवार

अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाले बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है. वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अपमान है, उनको इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए. डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि राम भक्तों के खून से अयोध्या को लाल करने वालों के मुंह से आयोध्या के विकास की बात करना शोभा नहीं देता. अखिलेश यादव, उत्तर प्रदेश की जनता को जहां तक मैं समझता हूं कम से कम 25 साल आपको मौक़ा देने वाली नहीं है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Related posts

यूक्रेन की हसीना ने मॉडलिंग छोड़ देश बचाने के लिए थामी थी हथियार,मिसाइल अटैक में हुई मौत

News Times 7

आपका बंद हुआ पुराना नंबर आपके लिए खतरे की घंटी, आपके प्राईवेसी पर हो सकता हैं खतरा, जानिए कैसे….

News Times 7

बिहार के इस सरकारी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज की मान्यता रद्द

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़