News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बंगाल में फिर से होगा भाजपा नेताओं का तूफानी दौरा 9 जनवरी को नड्डा तो 30 जनवरी को शाह जाएंगे बंगाल

आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंकने को तत्पर है, जहां भाजपा अपने पूरे कुनबे को लगा और हर तरीके से बंगाल में अपनी पकड़ मजबूत करने को तैयार है वही इस पकड़ को कमजोर करने की पहल ममता बनर्जी भी कर चुकी हैं ! आने वाले कुछ ही महीनों में बंगाल में विधानसभा के चुनाव हैं जहां लगातार भाजपा नेताओं का दौरा बंगाल में शुरू होने वाला है , इसी क्रम में 9 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल जाने वाले हैं जहां पिछले महीने जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था, उसके बाद ही नाडा की सुरक्षा केंद्र ने बढ़ा दी है !पश्चिम बंगाल की स्थानीय खबर पलपल इंडिया ऑनलाइन हिंदी समाचारपत्र

 जेपी नड्डा के काफिले पर 10 दिसंबर को दक्षिण 24 परगना जिले में हमला हुआ था. इसके बाद केंद्र सरकार ने नड्डा की सुरक्षा के लिए जवाबदेह चार आईपीएस अधिकारियों को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर वापस बुला लिया था. इस मुद्दे पर केंद्र और राज्य सरकार आमने-सामने आ गए थे.

बंगाल जाने से पहले नड्डा 4 जनवरी को गुजरात जाएंगे. गुजरात में नड्डा पार्टी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसके बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कोऑर्डिनेशन कमेटी की 5 से 7 जनवरी तक चलने वाली मीटिंग में भी शामिल होंगे.

Advertisement

फिर फतह की तैयारी…हर महीने बंगाल का दौरा करेंगे शाह और नड्डा | Sanmarg

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा के बाद गृह मंत्री अमित शाह 30 जनवरी को बंगाल जाएंगे. जानकारी के मुताबिक गृह मंत्री शाह उत्तर 24 परगना में मटुआ समुदाय की रैली को संबोधित करेंगे. नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) लागू होने के बाद बीजेपी की नजर मटुआ समुदाय के वोट बैंक पर है. मटुआ समुदाय के बड़े नेता और बीजेपी के सांसद शांतनु ठाकुर भी इस रैली में शामिल होंगे. अमित शाह की रैली के लिए ठाकुरनगर को चिह्नित किया गया है. यहां 20  विधानसभा क्षेत्रों में रहनेवाले मटुआ समुदाय के लोग शामिल होंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पीएम मोदी ने आज जारी किया किसान सम्मान निधि की 9वीं किस्त,लाभार्थियों से करेंगे संवाद

News Times 7

छपरा में गंगा मचा रही है कोहराम, 24 घण्टे में 30 घर समां गए गंगा की गोद में

News Times 7

दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय सत्र आज, GSTऔर कोरोना पर चर्चा संभव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़