News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

ईसाईयों के सबसे बड़े धर्म गुरु पोप फ्रांसिस ने लाइक की मॉडल की हॉट बिकिनी फोटो…

ईसाईयों के सबसे बड़े धर्म गुरु पोप फ्रांसिस (Pope Francis) ने हॉट मॉडल मार्गेट फॉक्स की फोटो लाइक कर खुद को विवादों में ला दिया है। ऐसा नहीं कि पहली बार पोप के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से इस तरह की फोटो लाइक की गई हो। इससे पहले भी पोप फ्रांसिस (Pope Francis) ने ब्राजील (Brazil) की बिकिनी मॉडल (Bikini Model) नतालिया की स्टॉकिंग्स और सस्पेंडर्स पहने फोटो लाइक की थी। मॉडल ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि पोप ने उनकी फोटो लाइक की है, जिसका मतलब है कि उन्हें स्वर्ग में जगह मिलेगी।

सोशल मीडिया (Social Media) पर यूं तो बिकिनी फोटोज की भरमार है। लेकिन इनमें से कोई फोटो पोप की कद के व्यक्ति लाइक कर लें, तो ये बड़ी बात होती है। सोशल मीडिया पर वायरल पोप के लाइक वाली पोस्ट ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया है।

ईसाई समुदाय के सर्वोच्च धर्मगुरु पोप फ्रांसिस (Pope Francis) के अधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से धर्म संबंधी संदेश और फोटो भी शेयर किये जाते हैं। ईसाई धर्म में भी पोप और पादरियों के लिए महिलाओं के प्रति आसक्ति वर्जित है। तभी तो पोप शादी भी नहीं करते हैं। हालांकि पोप की पदवी इतनी ऊंची और पाक मानी जाती है कि महिलाएं उन तक पहुंचने में हिचकिचाती नहीं हैं। उनके चरित्र पर कोई भी संदेह नहीं करता, हलांकि पोप फ्रांसिस के फोटो लाइक करने के पीछे क्या मंशा थी इस बारे में कोई खुलासा नहीं हो सका है।

Advertisement

मॉडल मार्गेट फॉक्स ने ब्लैक सूट में अपनी बेहद उत्तेजक फोटो शेयर की थी। मॉडल ने पोप के अकाउंट लाइक का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसको लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ लोग पोप को बुरा भला भी कह रहे हैं। पश्चिमी देशों में महिलाओं के शोषण को लेकर कई चर्च पहले भी विवादों में आ चुके हैं। साथ ही उनके पादरियों को कानूनी कार्रवाई भी झेलनी पड़ी है।

Advertisement

Related posts

अमृतसर से अहमदाबाद के लिए उड़ा विमान पहुंच गया पाकिस्तान ,जानिए पूरी कहानी

News Times 7

प्रियंका चोपड़ा ने देश के किसानों को बताया सैनिक

News Times 7

किसान आंदोलन के चलते हरियाणा के 7 जिलों में इंटरनेट बंद रहने की समय सीमा बढ़ी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़