News Times 7
आंदोलनटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

UP के दंगल मे AAP के चुनाव मे उतरने को लेकर केशव बोले ये मुंगेरीलाल के सपने हैं !

यूपी में आम आदमी और पार्टी के विधानसभा चुनाव लड़ने के ऐलान ने भाजपा को इस कदर परेशान कर दिया है ! कि अब भाजपा  AAP के लिए बयान जारी करना शुरू कर दिया!  ताजा मामला यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का है जो यूपी में चुनाव लड़ने को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते नजर आए दिल्ली में करारी हार के बाद बीजेपी AAP की नीतियों से डरी हुई मालूम पड़ी ! लेकिन आम आदमी पार्टी को भी यह समझना होगा यह दिल्ली नहीं है जहां दो करोड़ की आबादी है यह 22 करोड़ की आबादी वाला उत्तर प्रदेश है !यहां जाति और धर्म के नाम पर वोट गिने जाते हैं,  शुरू से ही विकास की राजनीति करती आई आम आदमी पार्टी को उम्मीद है कि यूपी के दंगल में वह हाथ आजमा कर सफलता पा सकती है यूपी के प्रभारी संजय सिंह लगातार यूपी में जमे हुए हैं हर रोज उनके कार्यकलाप मौजूदा सरकार के लिए हो रहे हैं और लगातार आम आदमी पार्टी अपने विस्तार को उत्तर प्रदेश में किए जा रही है हर जिले में अपने संगठन को मजबूत करने हेतु और बूथ स्तर तक पार्टी कार्यकर्ताओं की फौज इकट्ठा करने तक यूपी प्रभारी लगे हुए हैं !

Advertisement

अरविंद केजरीवाल के इस ऐलान के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में जंग शुरू हो गई है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आम आदमी पार्टी के चुनाव लड़ने को मुंगेरीलाल के सपने बताए हैं.
केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया कि दो करोड़ की आबादी वाला दिल्ली संभल नहीं रहा 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश को संभालने की बात करने वाली पार्टी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है. बीजेपी नेता के इस ट्वीट पर आम आदमी पार्टी ने भी जवाब दिया. आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा कि भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में हो रहे है देश में सबसे ज्यादा अपराध, देश में सबसे अधिक 13.2% हत्याएं उत्तर प्रदेश में होती हैं. देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध सबसे अधिक 14.7% उत्तर प्रदेश में होते हैं, केशव मौर्य जी इसे आप ‘संभालना’ कहते हैं?Delhi Assembly election results: It is victory of people of Delhi, says  Arvind Kejriwal - The Hindu BusinessLine

यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपी में AAP का कोई जनाधार नहीं है और उनका हाल कांग्रेस से भी बुरा होगा. मुफ्त बिजली और मोहल्ला क्लीनिक के मसले पर मंत्री ने कहा कि यूपी में पहले से ही टेलिमेडिसन की सुविधा दी जा रही है, अगर बिजली की बात है तो दिल्ली को केंद्र से अधिक आर्थिक मदद मिलती है. यूपी के लोग आम आदमी पार्टी की बातों में नहीं आने वाले हैं. Delhi Elections 2020: 25 pc of AAP candidates, 20 pc BJP nominees have  declared criminal cases, says ADR - The Financial Express

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बेरोजगारी, बदहाल शिक्षा- चिकित्सा व्यवस्था और कानून व्यवस्था समेत तमाम समस्याओं से जूझ रही है. इसलिए उत्तर प्रदेश की जनता ईमानदार विकल्प चाहती है.
गौरतलब है कि यूपी में मार्च 2022 में चुनाव होना है और राजनीतिक दलों ने अभी से ही अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं. मंगलवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने खास संबोधन में आम आदमी पार्टी के यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान किया.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

किसानों के फायदे के लिए मोदी सरकार लाई है बिल -कांग्रेस विरोध कर रही है

News Times 7

भारतीय किसान यूनियन ने राकेश टिकैत और उनके भाई नरेश टिकैत को दिखाया बाहर जा रास्ता

News Times 7

पंजाब के मुख्यमंत्री कल बनेंगे दूल्हा ,डॉक्टर गुरप्रीत कौर से रचाएंगे शादी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़