News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

पूरी दुनिया में गूगल की सर्विसेस क्रैश जीमेल यूट्यूब नहीं हो पा रहे log in

एक खबर ने पूरी दुनिया को चौंका दिया जब दुनिया भर में गूगल की तमाम सर्विसेस ने काम करना बंद कर दिया सूत्रों की मानें तो दुनिया भर में गूगल के सभी सर्विसेस सोमवार शाम 5:26 में क्रैश हो गई ,लोग जीमेल यूट्यूब समेत गूगल की तमाम सर्विसेस का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं! गूगल ने अभी इसकी कोई पुष्टि तो नहीं की लेकिन परेशानियां झेल रहे हैं यूजर्स ने तमाम साइटों पर  ट्रोल करना शुरू कर दिया हैदुनियाभर में गूगल की सर्विसेस डाउन - Pratahkal! ब्रिटेन के मिरर अखबार के मुताबिक, दुुनिया में 54% लोग यूट्यूब को एक्सेस नहीं कर सके। 42% लोग वीडियो नहीं देख पा रहे हैं। 3% लोग लॉगइन ही नहीं कर पाए। इसके अलावा जीमेल पर 75% लोग लॉगइन नहीं कर पाए और 15% लोग वेबसाइट ही एक्सेस नहीं कर पाए। इसके अलावा 8% लोगों को मैसेज नहीं रिसीव हो पा रहे हैं।google removes 36 apps from its play store, delete them from phone too। Google ने प्ले स्टोर से हटाए सेल्फी कैमरे से जुड़े 36 ऐप्स, इनसे हो सकता था फ्रॉड | Hindi News, टेक

गूगल की हैंगआउट, गूगल फॉर्म, गूगल क्लाउड, गूगल ड्राइव, गूगल डॉक्स की सर्विसेस भी क्रैश हो गई हैं। इससे पहले 20 अगस्त को भी गूगल की सभी सर्विसेस क्रैश हो गई थीं।

दुनियाभर में जीमेल के करीब 180 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। उसके पास 2020 में ईमेल सर्विस का 43% मार्केट शेयर है। वहीं, 27% लोग फोन से ईमेल करते हैं। ईमेल के एक्सेस के लिए 75% से ज्यादा लोग फोन का यूज करते हैं। 2020 में हर दिन 306.4 बिलियन ईमेल सेंड और रिसीव्ड किए गए हैं। लोगों ने गूगल के ऐप्स डाउन होने की शिकायत ट्वीट की है.आपको बता दें कि भारत में सिर्फ यू-ट्यूब और जी-मेल ही नहीं बल्कि गूगल ड्राइव, हैंगआउट, गूगल मीट जैसे कई जरूरी ऐप्स की सेवा बाधित रहे. लोग लगातार गूगल डाउन हैशटैग के साथ ये जानकारी शेयर कर रहे हैं. इसी वजह से गूगल डाउन और यूट्यूब डाउन हैशटैग ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

अब अपनी सहूलियत केहिसाब से किसी भी गैस एजेंसी से भरवा सकते है गैस जानिए नया नियम ….

News Times 7

परिक्षार्थी ध्यान दें:,12वीं बोर्ड परीक्षा को लेकर जरूरी सूचना, 30 नवंबर तक करा लें यह काम

News Times 7

अब स्टूडेंट्स संभालेंगे शहर का ट्रैफिक सिस्टम, जानें पूरा प्लान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़