News Times 7
टॉप न्यूज़दुर्घटनाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार के वैशाली में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

वैशाली. बिहार के वैशाली में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बड़ी खबर वैशाली से है जहां मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले की सीमा पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल हुए दो लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया गया था लेकिन पातेपुर पीएचसी में उनकी भी जान नहीं बच सकी. घटना बलिगांव थाना क्षेत्र के चिकनौटा चौक के पास की है.

बताया जा रहा है कि दोपहर 2 बजकर बीस मिनट पर तेज रफ्तार ट्रक और एक कार में सीधी टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी मिली है कि हादसे में मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे और समस्तीपुर के चिकनूर के रहने वाले थे. घटना की सूचना मिलते ही बलिगांव थाना की पुलिस मौके पर पहुंची कार में फंसे शव और घायलों को बाहर निकाला जिसके बाद गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल भेजा गया, जबकि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

हालांकि मृतकों की अभी पहचान नहीं हुई है लेकिन अधिकारियों ने सभी पांच लोगों के मरने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को सड़क किनारे कर दिया गया है, ताकि यातायात बाधित ना हो सके. बिहार में हाल के दिनों में सड़क हादसे में लगातार इजाफा हो रहा है. इससे पहले शुक्रवार की रात अरवल जिला में भी भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें पांच लोगों की मौत हुई थी.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

नए साल में होगा ग्रहों का प्रकोप पूरे साल में होंगे 6 ग्रहण, जानिए आपके जीवन पर क्या पड़ेगा असर

News Times 7

दिल्‍ली में कंस्ट्रक्शन के कामों के रोक पर के बाद केजरीवाल सरकार मजदूरों को देगी पांच-पांच हजार रुपये की आर्थिक मदद

News Times 7

सरकार और किसानों के बीच 4 में से इन 2 मुद्दों पर बनी सहमति…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़