News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दिल्ली के MCD की स्कूल छत से बच्ची को फेंकने वाली टीचर गीता देशवाल गिरफ्तार

सेंट्रल दिल्ली के मॉडल बस्ती इलाके में एमसीडी की स्कूल में बच्ची को फेंकने वाली टीचर गीता देशवाल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत टीचर गीता देशवाल को गिरफ्तार किया है; और उनसे पूछताछ की जा रही है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने स्कूल का मुआयना किया और उन्होंने आरोप की पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि बच्ची को टीचर ने लटकाया था; उसके बाद फेंका था. इसके साथ ही कुछ और लोगों पर हमला भी किया गया था.

इस मामले के बारे में डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान के अनुसार, टीचर इतनी हिंसक हो गई थी कि उन्होंने छात्र-छात्राओं को कमरे को बंद कर लिया था. बच्चों की बॉटल्स को तोड़ दी थी. बच्ची पर कैंची से हमला किया और फर्स्ट फ्लोर से नीचे गिरा दिया था. हालांकि, बच्ची आउट ऑफ डेंजर है उसका इलाज चल रहा है.

श्वेता चौहान ने कहा, मैं यहां पर आई थी देखने के लिए कि क्या हुआ. सीक्वेंस क्या रहा था. हम लीगल एक्शन ले रहे हैं बच्ची को फेंका गया है और आरोपी टीचर इस बात को एडमिट भी कर रही है. जिस वक्त घटना हो रही थी उसे रोकने में कुछ लोगों को चोटें भी आई थीं. टीचर की क्या स्थिति है इसको लेकर डॉक्टर ही बता सकते हैं; मैं नहीं बता पाऊंगी.

Advertisement

बता दें कि दिल्ली के मॉडल बस्ती स्थित प्राइमरी स्कूल से एक टीचर ने एक छात्रा को स्कूल की पहली मंजिल से फेंक दिया था. छात्रा को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानकारी के मुताबिक, एमसीडी स्कूल की दो महिला शिक्षकों ने आपसी झगड़े में 5वीं क्लास की बच्ची को पहले पेपर कटर से मारा; फिर पहली मंजिल से फेंक दिया था. घटना में बच्ची के सिर में चोट आई, जिसका इलाज हिंदूराव अस्पताल में किया गया.

Advertisement

Related posts

देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार टियागो ईवी होगी.लॉन्च

News Times 7

नीतीश कुमार ने कहा -लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू लगाने पर प्रत्‍येक विकल्‍प पर किया जा रहा है विचार

News Times 7

तेज रफ्तार ट्रक रोकने का इशारा पड़ा महंगा ट्रक चालक ने सिविल डिफेंसकर्मी की घसीट कर ले ली जान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़