News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

आदिपुरुष मूवी में सैफ अली खान को रावण बनना पड़ा बारी,केस हुआ दर्ज, क्या है मामला जानें

रामायण  पर बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण का किरदार निभाने जा रहे अभिनेता सैफ अली खान कानूनी झंझट में फंस गए हैं. फिल्म में रावण के कृत्य को न्यायसंगत दिखाए जाने के बयान पर सैफ अली खान  के खिलाफ दिल्ली में मुकदमा दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ यह केस विश्व हिन्दू महासंघ के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजेश तोमर ने दर्ज करवाया है.

बता दें कि आदिपुरुष  फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. इस फिल्म को साल 2021 में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में सैफ अली खान  को रावण  का रोल ऑफर किया गया है. जबकि दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास इस फिल्म में भगवान श्रीराम की भूमिका में नजर आ सकते हैं. फिलहाल माता सीता, लक्ष्मण और हनुमान की भूमिका निभाने वाले कलाकारों के बारे में अभी कुछ तय नहीं किया गया है.

Advertisement

सैफ अली खान ने ‘आदिपुरुष’  फिल्म पर दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि रावण दयालु था. वह रावण के कृत्य को दिलचस्प बनाएंगे और उसकी भूमिका के साथ न्याय करेंगे. उनके इस बयान पर महाराष्ट्र में बीजेपी के विधायक राम कदम समेत सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जमकर आलोचना की थी. लोगों ने कहा कि भारतीय संस्कृति में रावण बुराई व अन्याय का प्रतीक है और उसके कृत्य को किसी भी रूप में सही नहीं ठहराया जा सकता.

सैफ अली खान की इस टिप्पणी पर अब विश्व हिन्दू महासंघ के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजेश तोमर ने दिल्ली में केस दर्ज करवा दिया है. अपनी शिकायत में राजेश तोमर ने कहा कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने जानबूझकर यह टिप्पणी की, जिससे समाज में धार्मिक दुराव बढ़ सके. उन्होंने कहा कि सैफ अली खान के इस बयान से करोड़ों हिंदुओं की आस्था को चोट पहुंची है. इस टिप्पणी से समाज में शांति भंग होने का खतरा बढ़ गया है. नई दिल्ली पुलिस स्टेशन में राजेश तोमर की शिकायत पर सैफ अली खान के खिलाफ विभिन्न आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मिशन बंगाल- ममता पर योगी का वार ,बंगाल में अराजकता, आतंकवाद और भ्रष्टाचार है

News Times 7

राहुल गांधी ने नए वीडियो में अपने राजनीतिक जीवन के पुराने दिनों को किया याद

News Times 7

सौरव गांगुली के हालात में अब सुधार के संकेत अस्पताल में थे भर्ती

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़