News Times 7
टॉप न्यूज़मनोरंजन

शादी के लिए नेहा ने किया था रोहनप्रीत को प्रपोज,पर रोहनप्रीत ने कर दिया था मना,उसके बाद फिर

सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर अपने जीवन की नए सिरे से शुरुआत कर दी है और वे अब जीवन के इस नए फेज को खूब एंजॉय भी कर रही हैं. हाल ही में कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बातें कीं और कई सारे अनसुने किस्से भी साझा किए. अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने बताया कि- दोनों पहली बार चंडीगढ़ में मिले थे. महीना अगस्त का था. नेहा ने कहा की रोहनप्रीत को भी पहली मुलाकात से जुड़ी सारी बातें याद हैं. 

जब रोहन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था. और जिस गाने पर उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था उस गाने को नेहा ने लिखा था और म्यूजिक भी नेहा ने ही दिया था. अब बात इस चीज पर आ गई कि रोहन को नेहा की और नेहा को रोहन की कौन सी ऐसी खूबियां हैं जो अच्छी लगती हैं. रोहन ने इस बारे में कहा कि नेहा से मिलकर उनके जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिला. रोहन के मुताबिक लोगों को नेहा जितनी अच्छी लगती है उससे ज्यादा अच्छी वो है.

वहीं नेहा ने रोहनप्रीत के बारे में बात करते हुए कहा कि वे बहुत क्यूट और प्यारे थे और रोहन की ये खूबी नेहा को उनके करीब लाती चली गई. नेहा ने आगे कहा कि वे एक अच्छे इंसान भी हैं और हैंडसम भी हैं.नेहा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि शूट खत्म हो जाने के बाद रोहन ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी भी मांगी थी. मगर उन्होंने नेहा को व्हाट्सएप पर मैसेज किया था.

रोहन को इस रिश्ते में काफी झिझक भी रही. नेहा ने कहा कि उन्होंने रोहनप्रीत से इस बारे में बात की कि वे शादी करना चाहती हैं. मगर नेहा ने बताया कि शुरुआत में रोहनप्रीत को थोड़ी झिझक हुई थी. वे बार-बार यही कह रहे थे कि वे अभी 25 साल के हैं. मगर एक दिन रोहन ने अपनी तरफ से नेहा को बोल ही दिया कि वे उनके बिना नहीं रह सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जारी है कोरोना का कहर 24 घंटे में मिले 43,509 नए मरीज, 640 की गई जान 38525 ने दी संक्रमण को मात

News Times 7

पहली बार स्क्रीन पर ऋतिक रोशन औऱ दीपिका पादुकोण साथ नजर आएंगे

News Times 7

NCRB की रिपोर्ट में खुलासा, राजधानी दिल्ली में नकली नोटों का धंधा जोरों पर चल रहा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़