News Times 7
आंदोलन बड़ी-खबर मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने देश के किसानों को बताया सैनिक

देश में जारी किसान आंदोलन ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. इस आंदोलन में बॉलीवुड भी एक अहम कड़ी बनकर उभरा है. अगर किसान सड़क पर आवाज बुलंद कर रहे हैं तो कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर भी यहीं करते दिख रहे हैं.एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी किसानों की स्थिति देख बहुत दर्द हो रहा है. वे कहने को इस समय देश में नहीं हैं, लेकिन इस किसान आंदोलन को काफी करीब से फॉलो कर रही हैं.

प्रियंका ने ट्वीट कर इस बात पर दुख जाहिर किया है किसानों को इतनी तकलीफ झेलनी पड़ रही है. वे ट्वीट में लिखती हैं- किसान तो हमारे सैनिक हैं. उनके हर डर को खत्म करना जरूरी है. उनकी उम्मीदों का पूरा होना जरूरी है. लोकतंत्र होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि ये विवाद जल्द सुलझ जाए.

एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. फैन्स इस पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. अब कुछ लोग ऐसे भी सामने आ रहे हैं कि जो प्रियंका के विचारों से तो सहमत दिख रहे हैं, लेकिन उन्हें ऐक्ट्रेस का इस मुद्दे पर बोलना ठीक नहीं लग रहा है. अब क्योंकि एक्ट्रेस देश में मौजूद नहीं हैं, ऐसे में इस मुद्दे पर उनका बोलना कुछ लोगों को खल रहा है.

Advertisement

वैसे प्रियंका ने ये ट्वीट दिलजीत के ही एक दूसरे ट्वीट रिएक्ट करते हुए किया है. दिलजीत ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि कुछ लोग किसान आंदोलन में भी धर्म का एंगल निकाल रहे थे. उन्होंने इस आंदोलन को धर्म से दूर करने की कोशिश की थी.

प्रियंका भी दिलजीत के विचारों से सहमत नजर आईं, इसी वजह से उन्हीं के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने अपनी बात बोली. वैसे प्रियंका हर मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखती हैं. वहीं किसान आंदोलन पर तो हर सेलेब खुलकर अपने विचार रख रहा है. एक तरफ कंगना सुर्खियां बटोर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ दिलजीत भी लगातार ट्वीट कर लोगों की नजरों में  बने हुए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जल्द शुरु होगा कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण, PM मोदी से लेकर मुख्यमंत्रियों तक सभी को लगेगा टीका…

News Times 7

भारत, अमेरिका और इजराइल 5G पर मिलकर काम कर रहे हैं-अमेरिकी अधिकारी

News Times 7

Lata Mangeshkar Passes Away: नहीं रहीं सुर-सम्राज्ञी लता मंगेशकर, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ली अंतिम सांस

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़