News Times 7
मनोरंजन

जुग-जुग जियो की शूटिंग को रोका, वरुण धवन,कियारा आडवाणी को पॉजिटिव होने की खबर मिली

चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ की टीम के कुछ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है। फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों कलाकारों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट गुरुवार शाम आई है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिलहाल शूटिंग रोक दी गई है। उम्मीद है कि आज शाम तक फिल्म की टीम की ओर से इस बारे में आधिकारिक बयान दिया जा सकता है। हाल ही में हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने गए अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। उन्हें वहीं आइसोलेशन में रखा गया है।

Advertisement

‘जुग-जुग जियो’ 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की पहली फिल्म है। नीतू ने शूटिंग के लिए रवाना होते वक्त सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “इस मुश्किल वक्त में मेरी पहली फ्लाइट। इस जर्नी को लेकर नर्वस हूं।” इसके आगे उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा था, “कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ थामने के लिए नहीं हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हो।”

Advertisement

‘जुग-जुग जियो’ में नीतू , वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन ‘गुड न्यूज’ फेम डायरेक्टर राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Advertisement

Related posts

Violence in north-east Delhi well-planned and one-sided: Minorities panel

Admin

हॉट गर्ल्स प्रेग्नेंट बिपाशा बसु ने पहनी हील्स तो यूजर ने किया ट्रोल, पर क्यों?

News Times 7

Khesari Lal Yadav के Bhojpuri Song ‘लागेलु जहर’ ने ढा दिया कहर! गाने की धुन पर झूम उठे लोग , अभी देखें Video

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़