News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़

CM नीतीश को ‘थका’ हुआ बताने के बाद अब ‘कमजोर’ साबित करने की कोशिश में जुटी RJD, जानें- क्या है पूरा मामला

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव सम्पन्न हो चुका है. चुनाव में बहुमत हासिल करने वाली एनडीए ने नई सरकार का गठन कर लिया है. हालांकि, चुनाव खत्म होने के बावजूद विपक्ष नीतीश कुमार को लगातार घेर रही है. चुनाव के पहले आरजेडी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को थका हुआ कह कर घेर रही थी और अब आरजेडी मुख्यमंत्री को कमजोर साबित करने की कोशिश में जुटी हुई है.

आरजेडी नेता लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश को ‘कमजोर’ बता रहे हैं. शनिवार को सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी नेता ने ट्वीट कर कहा कि जब इंसान कमजोर होता है तो ग़ुस्से से आग बबूला हो जाता है. ऐसी क्या बात है कि आजकल नीतीश कुमार जी अपना आपा खोकर संसदीय मर्यादा का त्याग कर नेता प्रतिपक्ष से तू-तड़ाक वाली आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर रहे हैं?

Advertisement

मालूम हो कि बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन राज्यपाल के अभिभाषण के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर कुछ व्यक्तिगत टिप्पणी कर दी थी. ऐसे में तेजस्वी यादव के आरोपों से बौखलाये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर जवाबी हमला करते हुए कहा था कि यह मेरे दोस्त का बेटा है इसलिए मैं अब तक चुप था. मैं इसके बाप की उम्र का हूँ. ये बकवास कर रहा है, झुठ बोलता है.

गुस्से में नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि तुमको डिप्टी सीएम किसने बनाया था? आप चार्जशीटेड हो, तुम क्या करते हो मैं सब जनता हूँ. 2017 में घोटाले के आरोप लगे थे तो क्यों नहीं एक्सप्लेन किये थे? सारे लोग तुम्हारी एक-एक बात जानते हैं. इसी बात विवाद के बाद आरजेडी अटैक मोड में आ गई है और लगातार नीतीश कुमार को घेर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

तुरंत छोड़ दें बिस्कुट, केक खाने की ज्यादा खाने की आदत , वरना हार्ट अटैक पहुंचा देगा अस्पताल

News Times 7

1993 मुंबई बम धमाकों’ का आरोपी अबू सलेम की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला ,कहा 2030 तक नहीं हो सकती रिहाई

News Times 7

दिल्ली में LG को सर्वशक्तिमान बनाने वाले बिल पर सोमवार को लोकसभा में लग सकती है मुहर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़