News Times 7
टॉप न्यूज़ बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ मनोरंजन

KBC में 1 करोड़ जीतने के बाद IPS अफसर ने खरीदी मैगी, निकली ऐसी चीज खुशी का नहीं रहा ठिकाना…

IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा गर्ग ने कौन बनेगा करोड़पति के 12वें में 1 करोड़ रुपये जीतने के बाद मैगी की एक छोटी पैकेट खरीदी. इस पैकेट में उन्हें एक नहीं बल्कि मसाले के दो पैकेट मिले. इसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने इसके बाद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया.

IPS मोहिता शर्मा ने इस ट्वीट के माध्यम से बताया कि उन्हें मैगी में एक नहीं दो-दो मसाले का पैकेट मिला. उन्होंने कहा कि इसे कहते हैं किस्मत. उन्होंने 12 रुपये वाली मैगी खरीदी थी, जिसमें दो मसाले के पैकेट निकले थे. मैगी के एक पैकेट में एक मसाले का पैकेट होता है लेकिन उनके मैगी से दो मसाले का पैकेट निकला.

इस पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “KBC12 जीतने के बाद maggi के पैकेट में 2 मसाला पाउच मिले. कभी सोचा नहीं था कि इतना भाग्यशाली होगा. भगवान आज दयालु हैं.” बता दें कि मोहिता शर्मा के रूप में केबीसी को इस सीजन का दूसरा करोड़पति मिला. मोहिता शर्मा जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं. बड़ी रकम जीतने के बाद वह बहुत खुश हैं.

Advertisement

मोहिता शर्मा के मैगी वाले ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 18 नवंबर को उन्होंने ट्वीट किया था. अब तक उनके इस पोस्ट को 3 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इसके अलावा इस पर कई कमेंट्स आ चुके हैं. लोग मजे ले रहे हैं कि जिन्होंने केबीसी में 1 करोड़ जीते हैं वो मैगी में दो मसाले के पैकेट मिलने के बाद इतना लकी महसूस कर रही हैं.

Advertisement

Related posts

क्यों नहीं सुरक्षित है 4.8 करोड़ खातों की रकम, जानें आपका डिपॉजिट सुरक्षित है या नहीं

News Times 7

शाहजहांपुर में आज पीएम मोदी ने रखी गंगा एक्‍सप्रेसवे की आधारशिला

News Times 7

Naxal Attack: बीजापुर में सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, CRPF का असिस्टेंट कमांडेंट शहीद, एक जवान घायल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़