News Times 7
आतंकटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

आतंकवादियों के खात्में के लिए ब्रिक्स देशों के साथ चीन! शेयर करेगा खूफिया जानाकरियां…

हाल ही में हुए ब्रिक्स सम्मेलन के दौरान चीन ने आतंकवादियों ने खिलाफ ब्रिक्स देशों के साथ अहम खुफिया सूचनाएं साझा करने को तैयार हो गया है।इस फैसले के बाद माना जा रहा है कि इसबार की आतंकरोधी रणनीति पर हुई बिक्स देशों की बैठक काफी हद तक सफल रही। ऐसे में अगर इस पर काम हुआ तो आगे चलकर चीन के लिए पाकिस्तान का साथ देना मुश्किल हो जाएगा।

क्या है रणनीति
आतंकवाद से पूरा विश्व परेशान है। ऐसे में हाल ही में हुए ब्रिक्स सम्मेलन में आतंकवाद ही चर्चा का विषय रहा और इसके खात्मे को लेकर रणनीति बनाई गई।

आतंक को शह देने पर होगी कार्रवाई
इस रणनीति के तहत उन सभी देशों पर कार्रवाई की जाएगी जो किसी भी तरह से आतंकियों से संबंध रखते हो या उनकी किसी भी तरह से मदद करते हो।
कसनी होगी नकेल
पूरे विश्व में कुछ नाम आतंकी संगठन है जिन्होंने कई देशों की शांति भंग करने का फैसला लिया है। ऐसे ही संगठन, समूह और व्यक्तियों पर नकेल कसने का वक्त आ गया है। इनता ही नहीं जो व्यकित, देश या संगठन इनकी वित्त रूप से मदद कर रहा है उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इस रणनीति पर सभी देशों ने अपनी रजामंदी दी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार के 2 मंत्री कोरोना की चपेट में , शिक्षा मंत्री विजय चौधरी और जल संसाधन मंत्री संजय झा को हुआ कोरोना

News Times 7

स्वास्थ मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के सामने ही स्वास्थ व्यवस्था लाचार, बिना नंबर प्लेट के एम्बुलेंस को बनाया माल ढोने वाली गाड़ी, चौबे जी चुपचाप

News Times 7

क्या कोरोना के नए स्ट्रेन के खिलाफ मॉडर्ना है असरदार, जानिए क्या है कंपनी का दावा…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़