News Times 7
Otherटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

अक्षय कुमार ने रिलीज किया FAU-G गेम का एंथम, 26 जनवरी के दिन होगा लॉन्च…

पिछले साल भारत सरकार ने सबसे लोकप्रिय गेम PUBG को बैन कर दिया था। इसके साथ ही 118 चाइनीज़ ऐप पर भी बैन लगाया था। इसके बाद अक्षय कुमार ने उन दिनों नया गेम FAU-G को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया था। वहीं अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गेम का एंथम रिलीज किया है। इसके साथ ही यह भी बताया है कि यह गेम पूरी तरह 26 जनवरी को लॉन्च हो जाएगा।

अक्षय कुमार ने एंथम शेयर करते हुए लिखा- एफएयू-जी गानचाहे वह देश के भीतर की समस्या हो या सीमा की … ये भारत के वीर हमेशा हर परिस्थिति में खड़े रहते हैं। वे हमारे फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड हैं, हमारे FAU-G! साक्षी गान

Advertisement

एंथम की वीडियो में दिखा जा सकता है कि समुद्र तट से 14 हजार फीट की ऊंचाई पर गलवान घाटी पूरी बर्फ की चादर से लिपटी होती है। इस वीडियो में पंजाबी डायलॉग भी सुनने को मिल रहे हैं। वीडियो मे फौजी के कठिन जीवन को दिखाया गया है। इस गेम को स्टूडियो nCore प्राइवेट लिमेटेड ने तैयार किया है। यह भारत का पहला बैटल रॉयल गेम है।

Fau-G की पूरा नाम फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स है। गूगल प्ले स्टोर पर इसका प्री रजिस्ट्रेशन मौजूद है। बता दें कि साल 2020 में भी लाइव रजिस्ट्रेशन हुआ था। जो केवप 24 घंटों के लिए खुला था। उस लाइव रजिस्ट्रेशन में मिलियन रजिस्ट्रेशन का रिकॉर्ड बना था।

गेम का ऐलान अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा- पीएम का समर्थन कर रहे हैं

Advertisement

@नरेंद्र मोदी एतम्निहार आंदोलन, एक्शन गेम, फियरलेस और यूनाइटेड-गार्ड्स एफएयू-जी को प्रस्तुत करने पर गर्व है। मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे। उत्पन्न शुद्ध राजस्व का 20% दान किया जाएगा@BharatKeVeer #FAUG पर भरोसा करें

Advertisement

Related posts

यूपी पंचायत चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है SP ,BSP और आम आदमी पार्टी

News Times 7

गठबंधन के बाद भारत जोड़ो न्याय यात्रा में हुए शामिल, लोकसभा की जंग, राहुल-अखिलेश आए संग, शामिल

News Times 7

विवादों के बाबा रामदेव एलोपैथ से उलझने के बाद ज्योतिष पर तंज, आप नेता ने कहां रामदेव दिमागी रूप से विक्षिप्त हो गए हैं

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़