News Times 7
टॉप न्यूज़नौकरीबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

AIIMS मे बम्पर भर्ती 200 सीटों पर जल्दी करें आवेदन

दिल्ली में AIIMS मे विभिन्न पदों पर नौकरीयों का आफर आज तक के लिए है, 200 पदों पर विभिन्न विभागों पर ये भर्तियां कि जाऐगी, इसके लिए आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है ! दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंसेज ने 200 से ज्यादा पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के तहत अप्लाई करने की आज आखिरी तारीख है. योग्य व इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती के तहत 214 खाली पदों के लिए वेटरिनरी ऑफिसर, ड्राइवर, जूनियर इंजीनियर, रिसेप्शनिस्ट, टेक्नीशियन, जूनियर फोटोग्राफर, साइंटिस्ट, लाइब्रेरियन, प्रोग्रामर, टेक्निकल असिस्टेंट और फिजिकल ट्रेनर आदि के पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

AIIMS द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक सभी पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है. (नीचे आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक करके आप योग्यता की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.)

Advertisement

आवेदन शुल्‍क
Gen/OBC कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1500 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं SC/ST/EWS वर्ग के उम्मीदवारों को 1200 रुपये आवेदन शुल्‍क के रूप में देनें होंगे.

चयन प्रक्रिया
सभी पदों के लिए अलग-अलग आवेदन प्रक्रिया निर्धारित की गई है. जिसके तहत ग्रुप ए की वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. वहीं ग्रुप बी और सी के पदों के लिए ऑनलाइन कम्प्यूटर बेस्ड टेस्ट की प्रक्रिया से गुजरना होगा.

आप इस लिंक से यहां आवेदन कर सकते है

http://recruitgrpabc2020.aiimsexams.org/

Advertisement
Advertisement

Related posts

15 अगस्त से पहले पाकिस्तान वेस्ड आतंकी और अराजक तत्व दिल्ली को दहलाने की रच सकते है साजिश

News Times 7

हिमाचल प्रदेश में लोक सेवा आयोग ने इंजीनियर्स के लिए की नौकरियों की घोषणा की, मिलेगी इतनी सैलरी

Admin

हाई अलर्ट पर बिहार, बढ़ सकती है कोरोना संक्रमण की रफ्तार, 24 घन्टे के दौरान ही लगभग दोगुना इजाफा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़