News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

शिवराज सरकार मे राज्यमंत्री कम्प्यूटर बाबा गिरफ्तार, अवैध निर्माण पर चला बूलडोजर

मध्यप्रदेश के इंदौर मे सुबह से प्रशासन एक बडी कारवाई करते हुए शिवराज सरकार मे राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा दिया है, यह कारवाई एसडीएम स्तर पर की गई है, पुरे इलाके मे भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है वही कम्प्यूटर बाबा सहीत सात लोगो को भी पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है, गौरतलब है कि DM मनीष सिंह के निर्देशन में ADM अजय देव शर्मा और अन्य SDM तथा पुलिस अधिकारियों की टीम आज सुबह से एक्शन में है.

वहीं, प्रिवेंटिव डिटेंशन के तहत कंप्यूटर बाबा को पुलिस ने हिरासत में लिया है और सेंट्रल जेल भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है. बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है. गांधीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत यह कार्रवाई चल रही है. कंप्यूटर बाबा को 2018 में तत्कालीन शिवराज सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था. लेकिन 2018 विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने कांग्रेस का साथ देने का मन बनाया और पद से इस्तीफा देने के बाद विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार किया था.

Advertisement

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद कंप्यूटर बाबा को इसका तोहफा भी मिला और तत्कालीन कमलनाथ सरकार में उन्हें नर्मदा-क्षिप्रा नदी न्यास का अध्यक्ष बनाया गया था.

हाल ही में हुए मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भी कंप्यूटर बाबा ने कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किया था और पूरे चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज सरकार पर जमकर हमला साधा था. बीते करीब 2 साल से कंप्यूटर बाबा ने उसी भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला जिसकी सरकार में पहली बार उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रसोई गैस के दाम में बढ़ोतरी के विरोध में सिलिंडर के साथ कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस

News Times 7

खून से लिखी चार धाम के पुरोहितों ने PM मोदी को चिट्ठी ,बोले हमारे हक के साथ हो रहा खिलवाड़

News Times 7

बिहारः जमीन विवाद में सब इंस्पेक्टर रहा प्रद्युम्न बन गया नक्सली, बहन के जख्मी होने पर खोया था आपा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़